Home » बॉलीवुड » Mahesh bhatt has been asked to reach bandra police station
 

सुशांत सिंह मामले में हुई डायरेक्टर महेश भट्ट से पूछताछ, दो घंटे तक रिकॉर्ड किया गया बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2020, 15:28 IST

बॉलीवुड के दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput Case के निधन मामले में पुलिस जल्द ही डायरेक्टर महेश भट्ट से पूछताछ करेगी. इसके लिए अब महेश भट्ट को बांद्रा पुलिस थाने बुलाया गया है.

सांताक्रूज के पुलिस स्टेशन में उनकी स्टेटमेंट को लगभग दो घंटों तक रिकॉर्ड किया गया. यहां उनके साथ मामले के जांच अधिकारी और अन्य टीम मौजूद रहे. सूत्र के मुताबिक अब महेश भट्ट थाने से निकलकर घर चले गए है.


दरअसल रविवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताया था कि सुशांत सुसाइड मामले में महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी. बाद में कहा गया कि करण के मैनेजर नहीं बल्कि धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता को स्टेटमेंट दर्ज करने के लिए बुलाया गया है.

 

कुछ ही घंटों में सोनू सूद ने पूरा किया वादा, खेत जोतते किसान बेटियों के घर पहुंचाया ट्रैक्टर

मुंबई पुलिस पर फूटा कंगना का गुस्सा

कंगना रनौत को करण जौहर के मैनेजर से सवाल जवाब वाली बात पसंद नहीं आई. उनकी सोशल मीडिया टीम के ट्विटर हैंडल के जरिए इस बारे में अपनी नाराजगी जताई. एक्ट्रेस का कहना है कि करण के मैनेजर की बजाए उन्हें खुद क्यों नहीं बुलाया जा रहा है.

कंगना ने कहा- ' तो करण जौहर के मैनेजर को समन भेजा गया है लेकिन आदित्य ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर को नहीं !! मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर की जांच को मजाक मत बनाओ. '
बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर कंगना सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर प्रतिक्रिया दे रही है. कंगना का मानना है कि सुशांत के आत्महत्या का कारण नेपोटिज्म है.

कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस की लगाई फटकार, बोली- 'सुशांत केस का मजाक मत बनाओ'

First published: 27 July 2020, 15:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी