Home » बॉलीवुड » Mahesh Bhatt reveals about meeting Ranbir Kapoor at Alia Bhatt’s residence paparazzi guess if papa is raazi
 

आलिया से उनके घर पर मिले रणबीर, पिता महेश भट्ट बोले- पापा राजी हैं...

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 July 2018, 8:57 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट बी टाउन के चहेते कपल के रूप में उभर कर आ रहे हैं. हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने ये भी स्वीकार किया है कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों स्टार फिल्म ब्रह्मास्त्र के बाद क्लोज आए हैं.

इतना ही नहीं रिपोर्ट में ये भी खुलासा किया गया है कि पिछले साल रणबीर ने आलिया से न्यू ईयर ईव के बारे में भी पूछा था. लेकिन हाल ही में रणबीर कपूर को आलिया भट्ट के घर पर देखा गया. इस दौरान रणबीर और आलिया ्पिता महेश भट्ट से किसी जरूरी चीज को लेकर बात कर रहे थे.

जब रणबीर, आलिया और महेश भट्ट की तस्वीरें मीडिया में आईं तो महेश भट्ट ने इस पर चुप्पी तोड़ी और अपनी बात मीडिया के सामने रखी. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कहा, "जब मैंने उन तस्वीरों को देखा तो मुझे ऐसा लगा जैसे यह अभी भी पैपराजी की उम्र है."

इसके आगे महेश भट्ट ने कहा, आपके पास बाहर के लोग हैं जो आपको तस्वीरें कैप्चर कर के दे रहे हैं, शायद राष्ट्र भी इस पर जोर दे रहे है. इसलिए इस पर ज्यादा नहीं बोलुंगा, मैं चाहता हूं कि पैपराजी अनुमान लगाएं कि पापा राजी हैं."

वहीं, जब महेश भट्ट से ये पूछा गया वो रिलेशनशिप को लेकर आलिया भट्ट को कोई सलाह देंगे तो इस बात को लेकर उन्होंने कहा, "यह बहुत स्वाभिक है तो दोनों इस तरह सेे एक दूसरे के साथ और मैं उन पैरेंट्स में नहीं आता जो अपने बच्चों को उनकी चॉइस के बारे में कोई सलाह दें.

ये भी पढ़ेंः Mulk trailer: 'मुल्क' का ट्रेलर देख हो जाएंगे आपके रोंगटे खड़े, ऋषि कपूर पर लगा है देशद्रोह का आरोप

महेश भट्ट ने आगे कहा, "आलिया बालिग है और यह उसका मामला है इसे वही सॉल्व करेगी. यह उसकी आजादी, उसकी लाइफ है. मैं उनका सम्मान और प्रशंसा करता हूं कि वो किसे चुनते हैं और क्या चाहते हैं." इस दौरान महेश भट्ट ने रणबीर कपूर की भी तारीफ की और फिल्म संजू के लिए उन्होने रणबीर की तुलना अमिताभ से की.

First published: 10 July 2018, 8:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी