Home » बॉलीवुड » Mahesh bhatt reveals facts about his relationship with rhea chakraborty
 

सुशांत सिंह राजपूत केस में पुलिस को दिए बयानों में बोले महेश भट्ट- 'वो मेरी फिल्म में छोटा सा रोल करने को भी था तैयार'

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2020, 12:15 IST

बॉलीवुड के दिंवगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput Case के निधन मामले में पुलिस ने डायरेक्टर महेश भट्ट से पूछताछ की. तीन घंटे तक चली इस पूछताछ में महेश भट्ट ने बताया कि सुशांत उनकी किसी भी फिल्म में छोटा सा रोल करने के लिए तैयार थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक महेश भट्ट ने अपने बयानों में साफ किया है कि वो सुशांत से 2018-2019 के बीच केवल दो बार मिले थे. पहली बार वो नवंबर 2018 में सुशांत से मिले थे. उन्होंने बताया कि वो दूसरी बार सुशांत से रिया चक्रवर्ती के जरिए मिले थे. जब रिया को जलेबी के लिए कास्ट किया गया था.


महेश भट्ट ने कहा कि सुशांत उनके साथ काम करने में बहुल दिलचस्पी रखता था, भले ही उसे कोई भी रोल दिया जाए. सड़क 2 को लेकर उन्होंने कहा कि महेश भट्ट ने साफ किया कि सड़क 2 की लीड कास्ट हमेशा से संजय दत्त ही थे क्योंकि वो उन्हीं की 1991 फिल्म का सीक्वल थी.

सुशांत सिंह मामले में हुई डायरेक्टर महेश भट्ट से पूछताछ, दो घंटे तक रिकॉर्ड किया गया बयान

 

बताते चलें किANI से बात करते हुए अनिल देशमुख ने सुशांत मामले में फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से पूछताछ करने की बात कही थी. उन्होंने कहा कि इस मामले में महेश भट्ट का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया जाएगा. साथ ही अनिल देशमुख ने ये भी कहा है कि इस केस में अब करण जौहर के मैनेजर से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे. उनके मुताबिक अगर जरूरत पड़ी तो खुद करण जौहर को भी हाजिर होने को कहा जा सकता है.

हालांकि बाद में बताया गया कि करण जौहर के मैनेजर नहीं बल्कि धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता का बयान दर्ज करा जाएगा. हालांकि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का बयान आने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई पुलिस से नाराज हो गई थीं.

कंगना रनौत ने मुंबई पुलिस की लगाई फटकार, बोली- 'सुशांत केस का मजाक मत बनाओ'

First published: 28 July 2020, 12:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी