Home » बॉलीवुड » Mahie Gill reveled that director wants to see how I look in a nightie
 

डायरेक्टर चाहता था मुझे नाइटी में देखना, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2018, 11:55 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल अपने बोल्ड, बेबाक, साहस और आत्मविश्वास से भरे हुए किरदारों को निभाते आ रही हैं. लेकिन इसके इतर माही गिल का रियल लाइफ किरदार इसके बिल्कुल उलट है. माही गिल का कहना है कि वह परदे पर भले ही कैसी हों लेकिन रियल लाइफ में वह थोड़ी से अलग हैं.

इस दौरान उन्होंने यह भी बताया है कि फिल्म इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों में उन्होंने किस तरह कास्टिंग काउच का सामना किया था. बता दें कि माही गिल जल्द एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसका फिल्म का नाम है 'फेमस'.

 

एक्ट्रेस ने बताया कि लोग काम के बदले उनसे बहुत कुछ चाहते थे. माही गिल ने कहा, "मेरे साथ कई बार ऐसा हुआ है, यहां तक कि मुझे डायरेक्टर्स का नाम तक नहीं याद. मैं एक डायरेक्टर से मिली, मैनें सलवार-सूट पहना हुआ था. डायरेक्टर मुझसे बोला, 'अगर तुक सूट पहनकर आती है तो कोई भी तुमको अपनी फिल्म में कास्ट नहीं करेगा'. इसके बाद मैं एक और डायरेक्टर से मिली और उसने कहा, 'मैं तुमको नाइटी में देखना चाहता हूं कि तुम कैसी लगोगी.' इसलिए आप देख सकते हैं कि कैसे कैसे मूर्ख पड़े हैं."

माही गिल ने आगे बताया कि उसको किस तरह कन्फ्यूज किया गया है कि किस तरीके से इंडस्ट्री में काम मिलता है. माही ने कहा, "मैं मुंबई में नई थी, इसलिए मुझे नहीं पता कौन सही था कौन गलत. जब लोग जानने लगते हैं कि तुम इंडस्ट्री में नए हो और स्ट्रगल कर रहे हों तो लोग आपका फायदा उठाना चाहते हैं क्योंकि वो यहां लंबे समय से बैठे हैं और तुमको उन्हें सुनना है."

First published: 2 May 2018, 11:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी