Home » बॉलीवुड » mahima chaudhry reveals she had two miscarriages due to her troubled
 

महिमा चौधरी ने मैरिड लाइफ को लेकर किया खुलासा, बताया - इस वजह से हुए दो मिसकैरेज

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2021, 12:53 IST
फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी का नाम उन एक्ट्रेसेज में शुमार है, जो अपने करियर के पीक पर पहुंचने के बाद बॉलीवुड से अचानक गायब हो गईं. बड़े पर्दे से दूर महिमा इन दिनों अपने प्रोफेशनल और पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चाओं में हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसे खुलासे किए हैं, जिसने हर किसी को हैरत में डाल दिया.महिमा ने कहा, ' आप अपने पेरेंट्स या दोस्तों को कुछ नहीं बताते. आप सोचते हो कि अरे ये तो एक दिक्कत है क्या किसी को बताना और फिर आप पीछे हट जाते हैं और एक और दिक्कत हो जाती है. '

महिमा ने आगे कहा, ' मैं एक और बच्चा एक्सपेक्ट कर रही थी, लेकिन मेरा मिसकैरेज हो गया और उसके बाद एक और मिसकैरेज हो गया. ये सब इसलिए हुआ क्योंकि मैं उस स्पेस में खुश नहीं थी. हर वक्त मैं बाहर जाना चाहती थी और इवेंट करना चाहती थी, शो करना चाहती थी.' महिमा ने ये भी कहा कि मुश्किल दिनों में उनके पति ने उनका साथ नहीं दिया.


गलती से शेयर कर दी रणधीर कपूर ने करीना कपूर के दूसरे बेटे की तस्वीर, कुछ देर बाद कर दी डिलीट

 

एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने अपनी मां को अपनी मैरिड लाइफ की दिक्कतों के बारे में बताया तो उन्होंने सपोर्ट किया. महिमा ने बताया कि उनकी मां ने उनसे कहा कि मैंने तुम्हें स्ट्रगल करते देखा है. तुम क्यों खुद को परेशान कर रही हो. तुम यहां रहो और देखो क्या तुम्हें बेहतर लग रहा है.

महिमा ने बताया कि जब एक्सीडेंट के बाद वह फिल्म दिल क्या करे की शूटिंग कर रही थीं तब उन्हें एक और फिल्म में बतौर गेस्ट अपीयरेंस काम करना था. महिमा ने उस फिल्म के डायरेक्टर को बोला था कि उनके क्लोज अप सीन शूट नहीं लिए जाएं क्योंकि अभी भी एक्सीडेंट की वजह से उनके चेहरे पर कुछ निशान थे. लेकिन डायरेक्टर फिर भी उनके क्लोज अप सीन शूट कर रहा था.

कॉमेडियन कुणाल कामरा को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

सोशल मीडिया पर बयां किया आलिया भट्ट ने अपना दर्द, लिखा- जो कभी सोचा नहीं , उससे...

First published: 7 April 2021, 12:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी