Home » बॉलीवुड » Mahira Khan dances on Main Aayi Hu UP Bihar Lootne song at a friend's wedding in Pakistan
 

दोस्त की शादी में माहिरा खान ने लटके झटकों से लूटा 'यूपी-बिहार', वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2018, 13:25 IST

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान की साथ पिछले साल फिल्म 'रईस' में नजर आईं एक्ट्रेस माहिरा खान के डांस के कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं. बता दें कि माहिरा खान ने फिल्म रईस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 33 साल की माहिरा खान पाकिस्तान की रहने वाली हैं. माहिरा खान कभी अपनी फिल्में तो कभी लव-लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं.

 

आपको बता दें, पिछले साल माहिरा खान उस समय सुर्खियों में आई थीं जब उन्हें बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ लंदन के एक होटल के बाहर सिगरेट के कस लगाते हुए देखा गया था. इसके बाद माहिरा खान के अफेयर की चर्चा हुई लेकिन उन्होंने कहा कि वो शादीशुदा और उनके एक बच्चा भी है. इसके अलावा रणबीर कपूर ने इस तरह की बातों का खंडन किया था.

 

फिलहाल माहिरा खान अपनी अपकमिंग फिल्म '7 दिन मोहब्बत इन' के प्रमोशन में बिजी हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने दोस्त की शादी अटेंड की. पाकिस्तान के ही कराची में हुई संगीत सेरेमनी के कई वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें माहिरा खान अपने शानदार लटके-झटके दिखा रही हैं. बता दें कि कि दोस्त की संगीत सेरेमनी में माहिरा खान ने बॉलीवुड के कई आइटम नंबर्स पर डांस किया जिसके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

माहिरा खान के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियोज पोस्ट किए हैं. इन्ही वीडियोज में से एक वीडियो में माहिरा खान शिल्पा शेट्टी के हिट गाने 'मैं आई हूं यूपी-बिहार लूटने' पर जमकर लटके झटके दिखाते नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने शाहरुख खान की आखिरी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के गाने बटरफ्लाई से लेकर 'तनु वेड्स मनु' और 'बरेली की बर्फी' जैसी फिल्मों के गानों पर डांस परफॉर्मेंस दी है.

First published: 28 March 2018, 13:25 IST
 
अगली कहानी