Home » बॉलीवुड » Majid majidi directed film Beyond The Clouds trailer release, Ishan Khattar Malavika mohanan starer film release on 20 April
 

शाहिद के भाई की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2018, 10:47 IST

ईरानी फिल्म मेकर माजिद मजीदी ने भारतीय पृष्ठभूमि पर अपनी पहली फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' बनाई है. ये फिल्म भारत के साथ-साथ दुनियाभर में 20 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर और एक्ट्रेस मालविका मोहनन लीड रोल में नजर आएंगे, जो फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं.

 

बता दें कि पहले यह फिल्म 23 मार्च को रिलीज होनी थी, लेकिन क्लेश से बचने के लिए मेकर्स ने फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' की रिलीज डेट खिसका दी है है. बता दें कि ये फिल्म भाई-बहन के रिश्तों पर आधारित है.

ये भी पढ़ेंः अपनी बोल्ड ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई सिंगर, कहा- 'प्लीज बहन मत बोलो'

इसको लेकर जी स्टूडियोज के व्यापार प्रमुख सुजॉय कुट्टी ने कहा, "भारत की तरह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कई गुना मांग बढ़ गई है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम ऐसे मशहूर और सम्मानित फिल्म मेकर माजिद मजीदी की फिल्म दुनियाभर में सिंगल विंडो रिलीज कर रहे हैं."

 

वहीं, फिल्म प्रोड्यूसर श्रीन का कहना है कि कहा, 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' एक ऐसी फिल्म है, जो पूरी दुनिया में एक साथ रिलीज की मांग करती है. उन्होंने कहा, हमें खुशी है कि दुनिया भर के प्रशंसक और दर्शक एक साथ 20 अप्रैल को माजिद मजीदी का जादू देखेंगे."

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

First published: 16 February 2018, 10:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी