Home » बॉलीवुड » Makers of film 'Coffee with D' get threats from Dawood gang
 

डी कंपनी पर फिल्म बनाने वाले निर्माता को अंडरवर्ल्ड से मिल रही धमकी

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 January 2017, 17:25 IST

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म कॉफी विद डी के निर्देशक और निर्माता ने सोमवार को पुलिस मे शिकायत दर्ज कराई है. फिल्म के निर्देशक विशाल मिश्रा ने शिकायत में बताया है कि उन्हें धमकी मिली है कि फिल्म में अंडरवर्ल्ड डॉन को गलत तरीके से दिखाया गया है और उन्हें फिल्म की कहानी में बदलाव करना चाहिए. 

कॉफी विद डी एक पत्रकार की कहानी है जो दाऊद इब्राहिम का इंटरव्यू लेता है. फिल्म के निर्देशक विशाल मिश्रा और निर्माता विनोद रहमानी का आरोप है कि उन्हें 14 दिसंबर से इस तरह के कॉल आ रहे हैं. फिल्म के निर्देशक विशाल मिश्रा ने कहा कि 14 दिसंबर को ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही हमें धमकी भरी कॉल आ रही हैं. एक कॉल तो दुबई से भी आई थी. 

निर्देशक का दावा है कि फिल्म की पूरी यूनिट सदमे में है. इसी कारण वो लोग मुंबई से दिल्ली शिफ्ट हो गए हैं और पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन पर उन्होंने अपनी शिकायत दर्ज कराई है. फिल्म के निर्माता रहमानी को सबसे पहले 26 दिसंबर को कॉल आई. उन्होंने कहा कि सबसे पहले मुझे 26 दिसंबर को कॉल आई. उस समय मैं नागपुर में था. कॉलर ने मुझे धमकी दी कि फिल्म के उस हिस्से को निकाल दिया जाए. जिसमें दाऊद इब्राहिम को नकारात्मक चरित्र के रूप में दिखाया गया है. फोन करने वाले ने छोटा शकील के हवाले से कहा कि वो मेरे पूरे परिवार को मार देंगे. फिल्म की मुख्य भूमिका में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर हैं.  

पिछले महीने उन्होंने दाऊद को लेकर पीएम मोदी को खत भी लिखा था. फिल्म के निर्माता-निर्देशक ने जल्द से जल्द इस संबंध में कार्रवाई करने की मांग की हैं. 

First published: 3 January 2017, 17:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी