Home » बॉलीवुड » Making of film Padmaavat song Khalibali: madness behind Ranveer Singh’s Khilji look, Padmaavat Making video
 

वीडियो में देखिए कैसै शूट किया गया था 'पद्मावत' का ये फेमस सॉन्ग

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2018, 13:55 IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' में सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का रोल मिला था. खिलजी की भूमिका में रणवीर के उग्र रूप को सभी ने देखा और सराहा भी. लेकिन खिलजी की भूमिका लेकर रणवीर कितने पागल थे ये बात फिल्म के गाने 'खलीबली' की शूटिंग के दौरान देखी गई.

 

दरअसल, फिल्म 'पद्मावत' के मेकर्स ने एक मेकिंग वीडियो यूट्यूब पर रिलीज किया है इस वीडियो में खिलजी यानी रणवीर सिंह का पागलपन देखते ही बन रहा है. रणवीर ने साल 2018 की बेहतरीन मूवी और शानदार किरदार के लिए सभी का दिल जीता है, जिसके लिए उन्हें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से भी सराहना मिली थी.

ये भी पढ़ेंः पाइरेसी ने तोड़ी 'पैडमैन' की कमर, फिल्म की कमाई पर पड़ा बुरा असर

इस लिए रणवीर सिंह ने बहुत मेहनत भी की थी. फिल्म 'पद्मावत' में खिलजी के किरदार को देखकर कोई संदेह नहीं रह जाता कि फिल्म में उन्होंने ऑलटाइम बेस्ट दिया है. एक हीरो के तौर पर किरदार से बंधे रहना रणवीर सिंह ने सिखाया है. इसके लिए डायरेक्टर और कोरियोग्राफर ने भी मेहनत की है.

 

हाल ही में फिल्म को प्रोड्यूस करने वाली कंपनी टी-सिरीज ने यूट्यूब पर एक बिहाइंड द सीन यानी मेकिंग वीडियो शेयर किया है. मेकर्स ने फिल्म 'पद्मावत' के गाने 'खलीबली' के मेकिंग वीडियो को शेयर किया है. फिल्म के इस शानदार ट्रैक को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है. जिसने रिलीज के बाद भी धूम मचाई हुई है. इससे पहले गणेश आचार्य ने फिल्म बाजीराव मस्तानी के बेहतरीन गाने मलहारी को कोरियोग्राफ किया था. 

वहीं, फिल्म 'पद्मावत' के मेकर संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म को लेकर कोई कोताही नहीं बरती है. खलीबली सॉन्ग की मेकिंग वीडियो में भी ऐसा ही कुछ दिखाया गया है कि किस तरह भंसाली ने हर मुमकिन कोशिश को मुकम्मल करने की कोशिश की है. यहां तक कि रणवीर सिंह ने भी भंसाली और गणेश आचार्य के साथ मिलकर अपना बेस्ट दिया है. बता दें कि दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'पद्मावत' ने देशभर में 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है.

देखें मेकिंग वीडियो

First published: 18 February 2018, 13:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी