Home » बॉलीवुड » Malaika and Arbaaz attend first counselling session after filing for divorce
 

फैमिली कोर्ट काउंसलिंग के लिए पहुंचे मलायका-अरबाज़

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:39 IST

अरबाज़ ख़ान और मलाइका अरोड़ा ख़ान अलगाव के छह महीने के बाद बांद्रा फैमिली कोर्ट काउंसलिंग के लिए पहुंचे. यहां दोनों को एक दूसरे से खासी दूरी बनाए देखा गया. यहां दोनों से साफ़ हो गया है कि अब ये तलाक के रास्ते पर चल पड़े हैं, अब सुलह की कोर्इ गुंजाइश बाकी नहीं है. 

हाल ही में दोनों ने अपने बेटे का बर्थडे भी साथ मनाया था. यही नहीं कर्इ बार मलायका को खान खानदान की पार्टीज में भी देखा गया था, जिसके बाद दोनों के एक बार फिर से साथ होने के कयास लगाए जा रहे थे. फिलहाल दोनों ने सभी कयासों पर विराम लगाते हुए तलाक लेना ही बेहतर समझा है. 

दोनों के बीच आपसी कड़वाहट का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब वे दोनों कोर्ट से बाहर निकले तो अरबाज ने मलाइका को अपनी कार में बैठने का ऑफर दिया. लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया और लौटते वक्त मलाइका अपनी कार में बैठकर निकल गयीं. 

गौरतलब है कि इसी महीने दोनों ने बांद्रा के फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति के बाद तलाक की अर्जी फाइल की है. मलाइका और अरबाज़ की शादी को 18 साल हो चुके हैं. एक बेटा अरहान है, जिसकी उम्र 13 साल है. 

मलायका और अरबाज़ के रिश्ते ठीक ना होने की ख़बरें तो पिछले साल से ही आने लगी थीं, लेकिन इन ख़बरों की पुष्टि इस साल की शुरुआत में हुई, जब अरबाज़ और मलायका ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करके अपने रिश्ते की सच्चाई सामने रखी. 

First published: 30 November 2016, 2:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी