Home » बॉलीवुड » Malaika Arora and Arjun Kapoor together spend vacations in Maldives actor this photo revealed
 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर मालदीव में साथ एन्जॉय कर रहे थे छुट्टियां! इस फोटो ने किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2019, 10:10 IST
Malaika Arora and Arjun Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर काफी दिनों से बॉलीवुड गलियारों में सुर्खियों में हैं और इसकी वजह है कपल की शादी की खबरें. तो वहीं कुछ दिनों से चर्चा है कि मलाइका मालदीव में अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं और इसे शादी से पहले बैचलर पार्टी का नाम भी दिया जा रहा है. इसके साथ ही हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर ने एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है जिससे ये साफ होता नजर आ रहा है कि अर्जुन और मलाइका दोनों साथ में ही मालदीव में वैकेशन एन्जॉय कर रहे हैं.

Arjun Kapoor

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा,"मालदीव में सूरज की किरणों में सेल्फी." इस तस्वीर को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों कपल साथ में ही मालदीव में वैकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. क्योंकि इससे पहले मलाइका ने कई फोटोज़ मालदीव की शेयर की है. अर्जुन की इस फोटो को देखकर यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं कि तुम मलाइका के साथ ही हो. हालांकि, अर्जुन-मलाइका की मालदीव की कोई भी फोटो सामने नहीं आई है.


Malaika Arora

मलाइका ने मालदीव में मस्ती करते हुए अपनी फोटो शेयर की थी और इस लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. मलाइका ने बिकिनी में फोटो साझा की तो लोगों ने उन्हें बूढ़े होने का ताना मार दिया और कहा कि अब उम्र का लिहाज कर लो.

Malaika Arora and Arjun Kapoor

रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन और मलाइका 19 अप्रैल में शादी कर सकते हैं और इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त बताएगा. लेकिन दोनों साथ में ही स्पॉट किए जाते हैं. मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं और वो कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं तो वहीं अर्जुन कपूर इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की ऐसी वीडियो कि लोग बोले- अपनी उम्र का तो..

बोनी कपूर और उर्वशी रौतेला के मिलने का अंदाज नहीं आया लोगों को पसंद, एक्ट्रेस ने भड़कते हुए कहा..

First published: 3 April 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी