Home » बॉलीवुड » malaika arora covid 19 positive actress gets emotional
 

सोशल मीडिया पर अपने बेटे को याद करके इमोशनल हुईं मलाइका अरोड़ा, बेटे के लिए लिखा पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2020, 20:35 IST

कोरोना वायरस corona virus का कहर थमने का नहीं ले रहा है. इन दिनों इसकी चपेट में धीरे-धीरे बॉलीवुड के कई स्टार्स चपेट में आ गए हैं. हाल ही में मलाइका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और वो डॉक्टर्स की सलाह पर घर ही क्वारंटाइन रहेंगी. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वो अपने बेटे को याद कर रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ' प्यार सीमाओं को नहीं जानता...सोशल डिस्टेंसिंग और सेल्फ क्वारंटाइन के साथ भी हमने एक दूसरे को देखने का तरीका निकाल लिया, एक दूसरे से बात करने का तरीका निकला लिया. जबकि मेरा दिल टूट जाता है कि मैं कुछ दिन और अपने दोनों बच्चों को गले नहीं लगा पाऊंगी. उनके प्यारे से चेहरे मुझे ताकत और एनर्जी देते हैं. ये वक्त भी गुज़र जाएगा. '


रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स के लिए इस्तेमाल किया था अपनी मां का फोन, NCB के पास है पूरी डिटेल्स

बताते चलें कि इन दिनों मलाइका डांस रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में बतौर जज नजर आ रही हैं. हालांकि कोरोना की वजह से वो फिलहाल शूटिंग पर नहीं आ रही हैं. जिसके चलते मलाइका की जगह पर नोरा फतेही को शो जज करने के लिए बुलाया गया था.गौरतलब है कि एक्टर अर्जुन कपूर भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव हैं. सोशल मीडिया पर अर्जुन और मलाइका ने इस बात की जानकारी दे दी थी कि उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है.

सुशांत सिंह राजपूत को डेडिकेट किया बहन श्वेता सिंह किर्ती ने सॉन्ग, शेयर किया वीडियो

First published: 14 September 2020, 20:35 IST
 
अगली कहानी