Home » बॉलीवुड » Malaika Arora enjoys bachelorette trip before April wedding pictures viral on social media
 

मलाइका अरोड़ा शादी से पहले जश्न मनाने पहुंचीं इस खूबसूरत जगह, तस्वीरें हुई वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2019, 10:11 IST
Malaika Arora

बॉलीवुड के नए-नवेले कपल स्टार्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के लव अफेयर और शादी की खबरों इन दिनों फिल्मी दुनिया में छाई हुई है और खबरें ये भी है कि मलाइका-अर्जुन अप्रैल में शादी भी कर सकते हैं. इन खबरों के बीच एक और खबर आ रही है और वो है कि मलाइका अरोड़ा अपने दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी के लिए देश से बाहर छुट्टियां मनाने के लिए चली गई हैं. इस बात की जानकारी खुद मलाइका अरोड़ा के इंस्टा स्टोरी से हुई है एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों के साथ स्टोरी शेयर की है.

Malaika Arora

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, मलाइका अरोड़ा अपनी गर्ल गैंग के साथ मालदीव की छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव बीच चली गई हैं और इसी की तस्वीरें मलाइका ने पोस्ट की है. जिसे एक्ट्रेस का शादी से पहले बैचलर पार्टी करना बताया जा रहा है. खबरें चल रही हैं कि मलाइका-अर्जुन अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि,अभी तक कपल की तरफ से इन खबरों पर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है.

Malaika Arora in Maldives Beach

इसके पहले खबरें आई थी कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने भले ही अपने रिश्ते को कभी मीडिया के सामने स्वीकार ना किया हो लेकिन अभी खबरें आ रही है कि कपल 19 अप्रैल को शादी कर सकते हैं. सूत्रों के हवाले से इस शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे और इसमें बस कपल की खास दोस्त करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर जरूर शामिल होंगी. तो वहीं इस लिस्ट में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल हैं.

MIvRCB: युवराज के कहर के बाद आया पांड्या नाम का तूफान, मुंबई ने ठोक दिए 187 रन

Maldives Beach

गौरतलब है कि साल 2016 में अरबाज और मलाइक के तलाक की खबरों ने सबको हैरान कर दिया था. दोनों के तलाक के पीछे कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. फिलहाल, मलाइका और अरबाज दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं जहां एक्ट्रेस अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज खान मॉडल जियॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. अरबाज और मलाइका बेटे अरहान के लिए अभी भी पैरेंंट के तौर पर साथ है और अरहान का दोनों ख्याल रखते हैं.

यहां होती है अनोखी प्रतियोगिता, एक-दूसरे को तमाचे मारते हैं प्रतियोगी, देखें वीडियो 

First published: 29 March 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी