Home » बॉलीवुड » Malaika Arora finally reveals what happened just a night before her divorce with Arbaaz Khan
 

मलाइका अरोड़ा ने तलाक के इतने वक्त बाद किए बड़े खुलासे, कहा- इस फैसले के एक रात पहले..

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2019, 13:10 IST
Malaika Arora and Arbaaz Khan

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अरबाज खान का तलाक हुए समय हो गया है और इन दिनों मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. आएदिन मलाइका और अर्जुन को स्पॉट किया जाता है. तो वहीं अरबाज खान भी अपनी कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ स्पॉट किए जाते हैं. इसके साथ ही हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने इश्क 104.8 एफएम पर एक्ट्रेस करीना कपूर खान के रेडियो शो 'व्हाट विमेन वान्ट' में अपने तलाक को लेकर बड़े खुलासे किए हैं. इसमें मलाइका ने उस रात के बारे में बताया है जब उन्होंने तलाक लेने का फैसला ले लिया और लोगों ने उन्होंने कई नसीहतें दी थी.

 

Malaika Arora

मलाइका ने करीना कपूर के शो में बताया,"मेरे हिसाब से सब की पहली यहीं राय थी कि ऐसा नहीं करना,कोई आपको नहीं कहेगा कि हां-हां प्लीज जाइए,करिए.सबसे पहली यहीं कहा गया कि सोच समझ के फैसला लेना." आगे मलाइका कहती हैं,"अरबाज से तलाक लेने से पहले मैं और मेरा पूरा परिवार एक साथ बैठा हुआ था. मुझसे पूछा गया कि क्या तुम 100 परसेंट श्योर हो.ये मेरा परिवरा था जो वाकई मेरी चिंता करता था."

 

Malaika Arora

मलाइका के परिवार ने उनसे कहा कि "अगर तुमने ये फैसला सोच-समझ के लिया है तो हम सभी तुम्हारे साथ हैं और तुम हमारी नजरों में एक मजबूत महिला हो. उस वक्त इन शब्दों ने मुझे वह ताकत दी जिसकी मुझे उस वक्त वाकई जरुरत थी."

मलाइका अरोड़ा ने सभी को सलाह देते हुए कहा है कि अगर आप एक नाखुश शादी में हैं और साथ रहने का फैसला करती हैं तो आपको इसे बहुत सम्मान के साथ जीना होगा. किसी को भी ये कहने का मौका ना दें कि आप किसी दूसरी महिला से कम हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि तलाक के बाद किसी को डेट करना गलता नहीं होता. फिलहाल,खबरें है कि मलाइका कथित ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर से इसी साल शादी कर सकती हैं.

'अक्षय कुमार के इस मास्टर प्लान से पाकिस्तान हो जाएगा बर्बाद' सोशल मीडिया पर मैसेज हुआ वायरल

First published: 20 February 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी