Home » बॉलीवुड » Malaika Arora reveals her bad position in Neha Dhupia Show with Amrita Arora
 

सलमान की एक्स-भाभी ने किया अपनी फेवरेट बेड पोजीशन का खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2018, 13:35 IST

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में नेहा धूपिया के टॉक शो वोग बीएफएफ में शिरकत की थी. इस शो के दौरान मलाइका ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर सेक्स लाइफ तक के बारे बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिए. यही नहीं, मलाइका अरोड़ा ने अपनी बहन अमृता अरोड़ा के भी तमाम सीक्रेट्स शेयर किए.

बता दें कि नेहा धूपिया के शो वाला मलाइका अरोड़ा का ये एपिसोड जल्द ही टेलीकास्ट होगा. नेहा धूपिया ने जब अपने शो में मलाइका से उनसे लड़कों की च्वॉइस पूछी तो उन्होंने कहा कि उन्हें 'गेम नाइट, दाढ़ी वाले लड़के और फनी लड़के पसंद हैं.

इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा ने संबंध बनाने को लेकर जो जानकारी शेयर की वो जानकर नेहा धूपिया ही नहीं बहन अमृता अरोड़ा भी हंस पड़ीं. मलाइका ने अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन से जुड़े सवाल को लेकर कहा कि उन्हें ऑन टॉप पोजीशन पसंद है.

 

आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा इन दिनों फिल्मों से भले ही दूर हैं. लेकिन खबरें हैं कि वह बहुत जल्द एक आइटम नंबर पर थिरकते नजर आएंगी. जोकि उनके फैंस के लिए एक किसी खुशी से कम नहीं हैं. बता दें कि इस शो में नेहा धूपिया ने कई और दिलचस्प सवाल किए जिनके जवाब भी मलाइका और अमृता ने बड़े ही बेबाकी से दिए. इस सवाल के दौरान मलाइका ने कहा कि अमृता कभी सिंगल नहीं रहीं.

ये भी पढ़ेंः Nanu Ki Jaanu Movie Review: अभय देओल की हॉरर कॉमेडी देखकर पेट पकड़कर हंसने को हो जाएंगे मजबूर

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी. शादी के 20 साल बाद दोनों ने पिछले साल तलाक ले लिया था. बता दें कि मलाइका और अरबाज का एक बेटा अरहान भी. बेटे अरहान की खातिर दोनों अक्सर एक साथ देखे जाते हैं.

First published: 20 April 2018, 13:35 IST
 
अगली कहानी