Home » बॉलीवुड » Malaika arora khan reveals the truth about her dating in the show feet up with the stars
 

अरबाज से तलाक लेने के बाद मलाइका ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मैंने कभी नहीं की डेटिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2018, 15:34 IST

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का कहना है कि उन्होंने अपने जीवन में कभी डेटिंग नहीं की. बयान के मुताबिक, अभिनेत्री ने वूट ओरिजनल्स के टॉक शो 'फीट अप विद द स्टार्स' में इस बारे में बात की. इस शो को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया होस्ट करती हैं.उन्होंने डेटिंग पर अपनी राय के बारे में पूछे जाने पर कहा,"मैं इन सबके लिए बहुत नई हूं. मैंने कभी भी डेटिंग नहीं की. मैंने जिस शख्स से डेटिंग की, उसी से शादी की."अभिनेत्री का उनके पूर्व पति अरबाज खान से एक बेटा है.

मलाइका ने अपने बेटे अरहान के बारे में कहा,"मेरे बेटे की हर चीज के बारे में अपनी राय है. मेरे बेटे के दोस्त मुझे कूल समझते हैं क्योंकि मैं किसी की जिंदगी में दखलअंदाजी नहीं करती.

 

बता दें कि एक्टर अरबाज खान एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अब फिर से शादी करने के लिए तैयार हो गए है. जिससे साफ है कि उनकी लाइफ में किसी खास शख्स ने एंट्री मार दी है. खबरों की माने तो अपनी एक्स वाइफ से तलाक लेने के बाद एक्टर और फिल्ममेकर अरबाज खान फिर से अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहते हैं. वह जल्द ही अपनी कथित गर्लफ्रेंड और मॉडल जॉर्जिया अन्दरियानी (Georgia andriani) के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

ये भी पढें- सलमान खान के घर होगी गणेश पूजा, खान परिवार से मिलेंगे अरबाज की गर्लफ्रेंड के पिता

First published: 20 September 2018, 15:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी