Home » बॉलीवुड » Malaika Arora reveals what's her equation with her son Arhaan and his girlfriends
 

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान और उसकी गर्लफ्रेंड को लेकर किया खुलासा, कहा- वो घर आती है और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2019, 12:10 IST
Malaika Arora

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और ऐसी खबरें बॉलीवुड के गलियारों में छाई हुई है. इसके साथ ही मलाइका कुछ इंटरव्यू में अपने तलाक के फैसले को लेकर कई खुलासे कर चुकी हैं. हाल ही में अरबाज से तलाक को लेकर मलाइका ने कहा कि तलाक एक बड़ा कदम था और इस फैसले ने मुझे आजादी का अनुभव कराया. तो वही अब मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान को लेकर एक खुलासा किया है और बताया है कि उनका बेटा उन्हें कैसे ट्रीट करता है और मलाइका उसकी गर्लफ्रेंड से कैसे व्यवहार करती है.

अरबाज से तलाक पर फिर से बोलीं मलाइका अरोड़ा, कहा- इस फैसले के बाद मुझे समझ आया..

 

Malaika Arora and Arhaan and Arbaaz

मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान और उसकी गर्लफ्रेंड को लेकर हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा,"मेरे आस-पास के लोग भी मुझसे यही कहते हैं लेकिन मैं बहुत कूल मॉम हूं मुझसे लोग कहते हैं, बेचारी वो लड़कियां,जबकि मुझे ऐसा बिल्कुल नहीं लगता. वो घर आती हैं, मुझसे मिलती हैं और हम सब साथ में मस्ती करते हैं."

IRCTC ने तत्काल टिकट बुकिंग करने वालों को दिया बड़ा झटका, कर दिए ये बड़े बदलाव

आगे मलाइका कहती हैं,"अरहान भी बहुत कूल बेटा है वो कभी मुझसे कुछ नहीं पूछता, वो ऐसा बेटा नहीं है जो किसी भी तरह से अजीब महसूस करता हो उसे पता है कि मैं उसके लिए क्या मायने रखती हूं और मुझे उसपर गर्व है. मैंने उसे कभी ये बोलते नहीं सुना कि ये सब क्या है और क्यों है. जो उसके मन में होता है वो बोल देता है."

Malaika Arora and Arjun Kapoor

अरबाज के साथ तलाक पर मलाइका ने कहा,"तलाक एक बड़ा कदम था और इस फैसले ने मुझे आजादी का अनुभव कराया क्योंकि इस फैसले को लेने के बाद ही मेरे अंदर ये भाव आया मतलब तलाक के बाद मुझे भाव समझ आए. ये एक ऐसा कदम था जिसे बहुत लोगों ने कुछ खास नहीं सराहा था. लोग इसे तिरस्कार की नजर से देखते हैं और पूछते हैं कि तुम ये क्यों कर रही हो और इसके बाद नतीजों के बारे में सोचो."

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को गाना हिट होने की खुशी में गिफ्ट की शानदार कार, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

तो वहीं अब बॉलीवुड के गलियारों में खबरें है कि मलाइका और अर्जुन अप्रैल में शादी कर सकते हैं. फिलहाल, मलाइका और अरबाज दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं जहां एक्ट्रेस अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज खान मॉडल जियॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. अरबाज और मलाइका बेटे अरहान के लिए अभी भी पैरेंंट के तौर पर साथ है और अरहान का दोनों ख्याल रखते हैं.

First published: 13 March 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी