Home » बॉलीवुड » Malaika Arora says on divorce from Arbaaz Khan it gave me freedom to move on make new choices
 

अरबाज से तलाक पर फिर से बोलीं मलाइका अरोड़ा, कहा- इस फैसले के बाद मुझे समझ आया..

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2019, 10:10 IST
Malaika Arora and Arbaaz Khan

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अरबाज खान का तलाक 2016 में हो गया था और इस 19 साल की शादी टूटने पर सभी हैरान रह गए थे. तो वहीं इन दिनों मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर के लव अफेयर के चर्चे सुर्खियों में हैं और खबरें है कि अप्रैल में दोनों शादी भी कर सकते हैं. इसके साथ ही मलाइका अपने फिटनेस से लेकर अपने शोज़ पर काफी फोकस रखती है. तो वहीं हाल ही में मलाइका ने अपने और अरबाज के रिश्ते को लेकर फिर से कुछ कहा है और तलाक को लेकर फिर से कुछ खुलासे किए है.

'दबंग 3' से निकाले जाने के बाद मलाइका अरोड़ा ने सलमान खान को दिया करारा जवाब, कहा- मुझे...

 

Malaika Arora

अरबाज के साथ तलाक पर मलाइका ने कहा,"तलाक एक बड़ा कदम था और इस फैसले ने मुझे आजादी का अनुभव कराया क्योंकि इस फैसले को लेने के बाद ही मेरे अंदर ये भाव आया मतलब तलाक के बाद मुझे भाव समझ आए. ये एक ऐसा कदम था जिसे बहुत लोगों ने कुछ खास नहीं सराहा था. लोग इसे तिरस्कार की नजर से देखते हैं और पूछते हैं कि तुम ये क्यों कर रही हो और इसके बाद नतीजों के बारे में सोचो."

 

Malaika Arora and Arbaaz Khan

आगे मलाइका ने कहा,"मैं कोई ऐसा फैसला नहीं ले सकती थी जिस पर मैं अडिग न रह सकूं. मैं किसी तरह के प्रतिबंध की स्थिति में नहीं थी. मैं इस बात से खुश हूं कि यह आपको मूव ऑन करने की आजादी देता है, नए चुनाव करने की आजादी देता है, नए फैसले लेने की आजादी देता है. ताकि आप सिर उठा कर दुनिया में जा सकें और अपने अतीत के भार को पीछे छोड़ सकें."

 

Malaika Arora, Arjun Kapoor and Arbaaz Khan, Goergia

एक्ट्रेस ने आगे बताया,"बात ये है कि शायद सभी रिलेशनशिप में रहना चाहते हैं या मूव ऑन करना चाहते हैं या दोबारा प्यार में पड़ना चाहते हैं. कोई भी जीवन भर अकेला या सिंगल नहीं रहना चाहता. बावजूद इसके कि मेरे इर्द गिर्द मौजूद लोग कुछ न कुछ कह रहे थे, मुझे खुशी है कि मैंने अपने दम पर ये फैसला किया था."

पूनम पांडे ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बिना कपड़ों के शेयर कर दी वीडियो और फिर..

फिलहाल,मलाइका और अरबाज दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं जहां एक्ट्रेस अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज खान मॉडल जियॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. अरबाज और मलाइका बेटे अरहान के लिए अभी भी पैरेंंट के तौर पर साथ है और अरहान का दोनों ख्याल रखते हैं.

First published: 12 March 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी