Home » बॉलीवुड » Malaika Arora shares bikini photos on social media and fans trolled her
 

मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर की बिकिनी में तस्वीरें तो फैंस ने कहा- आंटी ने..

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2019, 16:10 IST
Malaika Arora

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर के बीच लव अफेयर की चर्चा जोरों से चल रही हैं तो वहीं एक्ट्रेस मालदीव बीच में अपनी दोस्तों के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. बीच में मस्ती करते हुए मलाइका ने कई हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है और जिसमें से कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने बेहद हॉट और बिकिनी में शेयर कर दी है और इस पर उनके फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

मलाइका अरोड़ा मालदीव में छुट्टुियां मना रही हैं और वहीं से उन्होंने बिकिनी में तस्वीरें शेयर की है और एक्ट्रेस की फोटोज़ शेयर करते ही फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा,"इस आंटी को बिल्कुल शर्म नहीं आती." तो वहीं दूसरे ने लिखा,"अब आपके बैचलर्स के दिन नहीं हैं." इतना ही नहीं  कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि बुढ़ापा उनकी आंखों से झलक रहा है तो कुछ यूज़र्स ने तो अर्जुन कपूर को ताना तक दे दिया है.

तो इसके अलावा खबरें हैं कि मलाइका और अर्जुन दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वहीं इन सभी खबरों पर फिल्म प्रोड्यूसर और अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. मीडिया से बात करते हुए बोनी कपूर ने यह बयान दिया है कि यह सभी खबरें सिर्फ अफवाह है और इनमें कोई भी सच्चाई नहीं है.

कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव 3 महीने बाद जेल से हुए रिहा, बोले- मेरे भरोसे का..

गौरतलब है कि साल 2016 में अरबाज और मलाइक के तलाक की खबरों ने सबको हैरान कर दिया था. दोनों के तलाक के पीछे कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. फिलहाल, मलाइका और अरबाज दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं जहां एक्ट्रेस अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज खान मॉडल जियॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. अरबाज और मलाइका बेटे अरहान के लिए अभी भी पैरेंंट के तौर पर साथ है और अरहान का दोनों ख्याल रखते हैं.

Notebook Collection Day 1: नए स्टार्स जहीर-प्रनूतन की 'नोटबुक' ने दिखाया कमाल, कमाए इतने करोड़

First published: 30 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी