Home » बॉलीवुड » Malaika Arora talks about kareena kapoor khan in neha dhupia show bffs with vogue
 

मलाइका अरोड़ा बोलीं, करीना कपूर को ये काम करना बंद कर देना चाहिए...

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2018, 15:18 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के फेमस शो 'बीएफएफ विद वोग' में इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा नजर आएंगी. प्रोमो वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये एपिसोड काफी दिलचस्प रहेगा, जैसा कि अक्सर होता है.

इस शो के दौरान नेहा ने मलाइका और अमृता अरोड़ा से बहुत ही चटपटे सवाल पूछे हैं. यहां तक कि दोनों बहनों ने इन सवालों के उतने ही दिलचस्प जवाब भी दिए हैं.

 

शो के दौरान जब नेहा ने करीना कपूर खान को लेकर दोनों से एक दिलचस्प सवाल पूछा तो उन्होंने भी इसका जवाब बहुत ही मजेदार दिया. भले ही मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर एक साथ अमृता अरोड़ा के जन्मदिन पर नजर आई हों, लेकिन अब इस तरह के जवाब को सुनकर वह शायद खफा हो सकती हैं.

 

दरअसल, इस बातचीत के दौरान नेहा धूपिया ने मलाइका अरोड़ा से पूछा, "करीना को कौन-सा काम करना बंद कर देना चाहिए?" इस सवाल के जवाब में मलाइका अरोड़ा ने कहा कि करीना कपूर खान को गॉसिपिंग करनी बंद कर देनी चाहिए. मलाइका के इस मजेदार जवाब को सुनकर नेहा धूपिया एक बार को हैरान रह गईं, लेकिन फिर सभी ने जमकर ठहाके लगाए.

इस शो में बातें और भी हुईं और सभी सवाल जवाब कुछ इसी तरह के मजेदार रहे. एक और सवाल में नेहा ने मलाइका से पूछा कि आप कारों के मामले में लकी रही हो या लव के मामले में. इस सवाल का जवाब भी मालइका ने मजेदार अंदाज में दिया और कहा, "कारों के मामले में तो मैं बहुत खराब हूं तो लव के मामले में लकी हो सकती हूं."

ये भी पढ़ेंः दीपिका की गर्दन पर दिखा बैंडेज, क्या हटवा रही हैं रणबीर की ये आखिरी 'निशानी'?

First published: 22 February 2018, 15:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी