Home » बॉलीवुड » malayalam film actor fahadh faasil injured in stunt scene
 

मलयालम एक्टर फहाद फाजिल शूटिंग के दौरान बिल्डिंग से गिरे, टूटी नाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 March 2021, 14:59 IST

मलयालम सिनेमा के जाने-माने एक्टर फहाद फाजिल शूटिंग के दौरान चोटिल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि उन्हें जिस वक्त चोट लगी वो तब शूटिंग कर रहे हैं. वो ऊंचाई से गिर गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.रिपोर्ट के मुताबिक फहद एक एक्शन सीन शूट कर रहे थे. जहां वो बिल्डिंग की छत पर खड़े थे. अपने सीन में उन्हें बिल्डिंग से कूदना था. बताया जा रहा है कि जम्प लेते वक्त अचानक से उनका बैलेंस बिगड़ गया.अपने सीन में उन्हें बिल्डिंग से कूदना था.

अचानक बैलेंस बिगड़ने के कारण वो गिर गए. इस घटना में उनकी नाक चोटिल हो गए. हालांकि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई और उनकी हालत पूरी तरह खतरे से बाहर है. उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. फिर भी डॉक्टर्स ने उन्हें एक हफ्ते रेस्ट करने की हिदायत दी है.


सोनू सूद बना रहे हैं ब्लड बैंक ऐप, सीधे डोनर से जुड़े पाएंगे मरीज

 

बता दें कि फहाद फाजिल को आखिरी बार निर्देशक महेश नारायणन की सी यू सून में देखा गया था, जिसका सीधा प्रसारण अमेजन प्राइम वीडियो पर हुआ था. उन्होंने जनवरी की शुरुआत में अपनी आगामी फिल्म मलयानकुंजू की शूटिंग शुरू की थी.उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग बीती 28 जनवरी से शुरू हुई थी. इसे डायरेक्ट कर रहे हैं साजीमन प्रभाकरण. फहद के पिता और बीते जमाने के फिल्ममेकर फाजिल ने इसे प्रोड्यूस किया है.

 

आयकर विभाग ने तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप से की देर रात तक पूछताछ, रात में भी जारी रही कार्रवाई

First published: 4 March 2021, 15:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी