Home » बॉलीवुड » Malayalam film 'Kattappanayile Rithwik Roshan' inspired by Hrithik
 

रजनीकांत, माधुरी और शाहरुख़ के बाद रितिक पर बनी मलयालम फ़िल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 November 2016, 14:21 IST

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक रितिक रोशन के नाम से मलयालम भाषा में एक फिल्म रिलीज की गई है, जिसका नाम 'कटाप्पानेयिलरितिक रोशन' है. फिल्म पूरी तरह से रितिक रोशन से प्रभावित है. दक्षिण में फिल्म ने शुरुआती दिनों में अच्छा कारोबार किया है. 

इससे पहले सिर्फ दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत, माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान के नाम से फिल्में बनी हैं. इस लिस्ट में अब रितिक रोशन का नाम भी शुमार हो गया है. यह फिल्म एक युवा के इर्द-गिर्द है, जिसका सपना अभिनेता बनना है. इसके लिए वह बेहद जुनूनी है और दीवानगी की हद तक अपने लक्ष्य को पाने में जुट जाता है. 

फिल्म का ट्रैक बताता है कि रितिक के प्रति लोगों से लेकर फिल्म मेकर्स में कितनी दीवानगी है. रितिक के नजदीकी सूत्रों ने बताया, "रितिक ने जब यह सुना कि उनके नाम से फिल्म बनी है, तो वह हैरान रह गए."

रितिक के नाम पर बनी फिल्म मुंबई में भी रिलीज हुई है. केरल का दिल कहे जाने वाले 'कोच्चि' में अगले हफ्ते रितिक रोशन एक ब्रांड प्रमोशन के कार्यक्रम में शिरकत करने वाले हैं.  रितिक के फैन्स ने उनके तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्टर और उससे संबंधित चीजों को रितिक को टैग कर शेयर किया है.

First published: 22 November 2016, 14:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी