Home » बॉलीवुड » mallika sherawat says india becoming land of gand rapists and only hope for media
 

मल्लिका शेरावत बोली ये देश 'सामूहिक दुष्कर्मियों की जमीन' बन गया है

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2018, 15:21 IST

आए दिन रेप के खबरों से पूरा सोशल मीडिया और न्यूज चैनल भरे रहते है. रोज कहीं न कहीं रेप केस के मामले सामने आते रहते हैं. हाल ही में हुए कठुआ और उन्नाव रेप के मामलों ने पूरे देश को चौंका कर रख दिया. इसके अलावा अभी भी इन मामलों पर चर्चा चल ही रही है. इन रेप केस के मामले में बॉलीवुड में भी कैंपेन चलाए गए थे.

अब बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने देश में आए दिन बढ़ रहे रेप के मामलों में गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा कि भारत 'महात्मा गांधी की भूमि' से 'सामूहिक दुष्कर्मियों की जमीन' बन गया है. आगे मल्लिका कहती हैं कि मुझे लगता है इस देश में आए दिन महिलाओं और बच्चों के साथ हो रहे दुष्कर्म, वाकई शर्मनाक है. इसके अलावा सिर्फ मीडिया ही है जिसके पास सभी वास्तविक ताकत है इसलिए सभी को मीडिया से ही उम्मीदें हैं. क्योंकि अगर ये खबरें मीडिया की नजरों में न आती तो कभी भी सच सामने नहीं आता और नए कानून भी लागू नहीं किए जाते. मल्लिका शेरावत ने ये बात 'दास देव' की स्क्रीनिंग के दौरान कहीं.

ये भी पढ़ें- मल्लिका शेरावत ने जाटों से शांति बनाए रखने की अपील की

 

फिलहाल मल्लिका इन दिनों एक इंटरनेशनल शो बनाने की तैयारी में हैं. इस शो के बारे में बताते हुए मल्लिका ने कहा, मैं जो शो बनाने जा रही हूं वो एक इंटरनेशनल प्रोग्राम है जिसे मैं भारत में बनाने जा रही हूं. इसके लिए मैंने सभी अधिकार भी ले लिए हैं. इसकी आगे की घोषणा भी मल्लिका जल्द ही करेंगी. बता दें कि मल्लिका शेरावत ने 'मर्डर', 'हिस्स','द मिथ' और 'ख्वाहिश' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- मल्लिका शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड ने नहीं भरा घर का किराया, हुआ मुकदमा

First published: 27 April 2018, 15:21 IST
 
अगली कहानी