Home » बॉलीवुड » Mallika sherawat tells about the story series story and also reveals the truth casting couch which is happen to her
 

मल्लिका शेरावत का खुलासा- वो मुझे शूट करना चाहता था...

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2018, 13:04 IST

बोल्ड सीन्स के लिए फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस के लिए आए दिन कोई ना कोई वीडियो और फोटोज़ शेयर करती रहती है.

 इन दिनों बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है. आए दिन कोई ना कोई एक्ट्रेसेस अपने साथ हुए गलत व्यवहार के बारे में खुलासे करती हैं. इस वक्त कुछ ऐसे ही वाक्ये के साथ मल्लिका भी सामने आई और उन्होंने बताया कि कैसे उनको इन सब की वजह से काम मिलने पर मुश्किलों का सामना करना पड़ा. 

मल्लिका कहती है,"फिल्म इंडस्ट्री में मेरे लिए कई तरह की अफवाहें उड़ती है और लोग मुझे वैसे ही जज भी करते हैं. अगर मैं शार्ट्स स्कर्ट और फिल्मों में बोल्ड सीन्स और किस के सीन्स करती हूं तो इसका मतलब लोग समझते है कि मैं बिना मॉरल की लड़की हूं और मुझे गिरी हुई लड़की मानने में उन्हें जरा भी देर नहीं लगती."

इसके आगे एक्ट्रेस कहती है,"मुझे कई सारे प्रोजेक्टस से बाहर निकाल दिया गया क्योंकि मुझे एक्टर्स ने कहा आप मेरे साथ हमबिस्तर क्यों नहीं हो सकतीं? तुम स्क्रीन पर तो ये सब आराम से करती हो. इस पर मना करने से मैंने कई बड़े प्रोजेक्ट्स भी गंवा दिए है. ये हमारी सोसाइटी की एक बड़ी समस्या है जिससे आज कल हर महिला जूझ रही है."

 

इसी के साथ इन दिनों मल्लिका अपनी आने वाली सीरीज में बिजी है और इसके बारे में बताते हुए वो आज तक को दिए एक इंटरव्यू में मल्लिका कहती है कि इसकी कहानी मेरे साथ हुए एक हादसे की कहानी है. साल 2009 में एक नॉर्थ इंडिया का इंसान था जो मेरा पीछा कर रहा था और वो मुझे फोन भी करता था.

इसके अलावा उसे मेरी शॉर्ट्स स्कर्ट्स से भी प्रॉब्लम थी. उसका कहना था कि मुझे साड़ी पहननी चाहिए और मैं भारतीय संस्कृति को क्यों नहीं मानती. मुझे शूट करने का उसका पूरा प्लान था और फिर पुलिस ने उसे पकड़ लिया था. मैं इस सीरीज के साथ सभी को मैसेज भी देना चाहता हूं.

ये भी पढ़ें- सत्यमेव जयते' के गाने 'दिलबर-दिलबर' की YouTube पर आई सुनामी, तोड़ दिया ट्रेलर का रिकॉर्ड

First published: 5 July 2018, 12:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी