Home » बॉलीवुड » man asked sonu sood to take him to the salon actor hilarious reply
 

सोनू सूद बने 'मजदूरों के मसीहा', GF से मिलने और सलून जाने वाले को भी दिया मजेदार रिप्लाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 May 2020, 14:10 IST

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद sonu sood इन दिनों कोरोना corona काल में मजदूरों की मदद करने में लगे हुए हैं. एक्टर ने बस चलवाकर मजदूरों को उनके घर, उनके गांव पहुंचाने का बीड़ा उठाया है और वे लोगों को उनके घर पहुंचा भी रहे हैं. इस दौरान तमाम जरूरतमंदलोग सोशल मीडिया के द्वारा सोनू सूद से घर जाने के लिए मदद मांग रहे हैं, जिसके बदले एक्टर सोशल मीडिया पर उन्हें जवाब देकर उनका कॉन्टेक्ट नंबर ले रहे हैं. जिससे उन्हें उनके घर पहुंचाया जा सके.

अब हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद के साथ मजाक करते हुए एक फनी ट्वीट किया है. सोशल मीडिया पर यूजर ने लिखा, ' क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं मैं ढाई महीने से पार्लर नहीं गया. प्लीज मुझे सलून पहुंचा दीजिए.' हालांकि, शख्स ने ऐसा सिर्फ मजाक के तौर पर लिखा था. उसने सोनू को रियल हिरो बताया.


शख्स के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू ने लिखा- ' सलून जाकर क्या करोगे? सलून वाले को तो मैं उसके गांव छोड़कर आ गया. उसके पीछे पीछे उसके गांव जाना है तो बोलो? ' सोनू ने इसके बाद हंसने वाला इमोजी भी बनाया.

वहीं इससे पहले एक यूजर ने एक और मजेदार ट्वीट किया था. जिसका भी सोनू सूद ने रिप्लाई किया था. यूजर ने लिखा था- , 'भैया एक बार गर्लफ्रेंड से ही मिलवा दीजिए..बिहार ही जाना है.' सोनू सूद ने ये मजेदार ट्वीट का इस अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने कहा- ' थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई, सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी. ' सोनू सूद का ये जबाव लोगों को खूब पसंद आ रहा है.सोनू सूद का ये कमेंट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जोरो से वायरल हो रहा है.

 सोशल मीडिया पर विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म नटखट का पोस्टर रिलीज, देसी लुक में आई नजर

बताते चलें कि सोनू सूद इन दिनों अपने नेक काम को लेकर सोशल मीडिया पर जोरों से तारीफें बटोर रहे हैं.तमाम यूजर्स ने ट्विटर पर सोनू सूद की सराहना करते हुए उन्हें मजदूरों की मदद करने के लिए दुआएं दी हैं. इसके अलावा सोनू सूद के इस नेक काम के लिए भोजपुरी एक्टर रवि किशन और स्मृति ईरानी ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी और उनके स्वभाव की तारीफ की.

सोनू सूद ने मजदूरों को उनके घर भेजने के अलावा कोरोना वायरस से बचने के लिए और जागरुकता फैलाने के साथ साथ अपना मुंबई के जुहू स्थित होटल मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर्स को दे दिया था.

टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता के कमरे में मिला पुलिस को सुसाइड नोट- एक साल तक कोशिश की, अब मैं थक गई

First published: 28 May 2020, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी