Home » बॉलीवुड » Manhattan terror attack place is 5 blocks away from Priyanka Chopra’s home
 

मैनहट्टन आतंकी हमले की जगह से बस 5 घर की दूरी पर थीं प्रियंका चोपड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 November 2017, 14:59 IST

न्यूयॉर्क के मैनहट्टन में मंगलवार को हुए आतंकी हमले में 8 लोगों की मौत हो गई. जबकि इस हमले में 12 लोग जख्मी हो गए. इस हमले में किसी भी भारतीय के हताहत होने की खबर नहीं है. हालांकि, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर जानकारी दी कि इस आतंकी हमले के वक्त वह मैनहट्टन में ही मौजूद थीं.

दरअसल इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स और क्राइम थ्रिलर ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग की वजह से न्यूयॉर्क में ही डेरा जमाए हुए हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर बताया, 'यह घटना मेरे घर से पांच ब्लॉक छोड़कर हुई है. मैं काम से कार में लौट रही थी, उदासी फैलाने वाले सायरंस की आवाज इस बात का एहसास कराती है कि दुनिया की क्या हालत हो चुकी है..शांति.' 

प्रियंका ने इस हमले में मारे गए लोगों की प्रति संवेदना भी व्यक्त की. प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा, 'एनवायसी.हमेशा की तरह जिंदादिल.आई लव यू. इस त्रासदी के शिकार परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.'

गौरतलब है कि लोअर मैनहट्टन वर्ल्ड ट्रेड सेंटर मेमोरियल से काफी नजदीक है. न्यूयार्क के मेयर ने इसे आतंकी हमला बताया है. न्यूयॉर्क के मेयर ने कहा कि ये कायरतापूर्व आतंकी वारदात है. उन्होंने इस हमले के पीछे किसी बड़ी साजिश की कम आशंका जताई है लेकिन इसके मानवता के खिलाफ क्रूर हमला जरूर बताया.

इस आतंकी हमले को अंजाम देने वाला हमलावर उजबेकिस्तान का बताया जा रहा है. वह उबर के लिए ड्राइवर के रूप में काम कर रहा था. जिस समय उसने लोगों को रौंदना शुरू किया उस समय हैलोवीन परेड के लिए इन मैनहट्टन इलाके में विदेशी सैलानी बड़ी संख्या में आए हुए थे. उसी समय अचानक इस हमलावार ने साइकिल और पैदल लेन में लोगों पर ट्रक चढ़ा दिया.

First published: 1 November 2017, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी