Home » बॉलीवुड » Manikarnika: Before theatrical release, President Ram Nath Kovind will watch Kangana Ranaut’s film
 

फिल्म 'मणिकर्णिका' की आज राष्ट्रपति भवन में होगी स्पेशल स्क्रीनिंग, कंगना रनौत ने कहा- मेरे लिए...

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2019, 10:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झांसी' अगले हफ्ते 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है लेकिन उससे पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग आज राष्ट्रपति भवन में होगी. ये स्पेशल स्क्रीनिंग राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए रखी गई है. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर एक्ट्रेस कंगना ने कहा,"रानी लक्ष्मीबाई हमारी नेशनल हीरो हैं और ये कहानी झांसी की रानी के पराक्रम की है. हम सभी के लिए ये बहुत गर्व की बात है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी फिल्म को देखेंगे."

 


फिल्म 'मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झांसी' की स्पेशल स्क्रीनिंग राष्ट्रपति भवन में रखे जाने की जानकारी देते हुए जी एंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज के CEO और मैनेजिंग डायरेक्टर पुनीत गोयनका ने कहा,"ये हमारे लिए बेहद सम्मान की बात है कि थिएटर में रिलीज से पहले राष्ट्रपत‍ि रामनाथ कोविंद फिल्म को देखेंगे. ये फिल्म की पूरी टीम के लिए सम्मान की बात है.फिल्म 'मणिकर्णिका' में रानी लक्ष्मीबाई के जीवन से जुड़े अहम हिस्से को दिखाया गया है."

इस फिल्म में कंगना रनौत झांसी की रानी का रोल अदा कर रही हैं तो वहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे झलकार बाई, एक्टर अतुल कुलकर्णी तात्या, डैनी डेनजोंगपा गुलाम घौस खान, जिशू सेनगुप्ता राजा गंगाधर राव का किरदार निभा रहे हैं. बता दें कि सन 1858 में 18 जून को ग्वालियर के पास कोटा की सराय में अंग्रेजों की सेना से लड़ते-लड़ते रानी लक्ष्मीबाई वीरगति को प्राप्त हो गई थीं. उन्हीं की जिंदगी पर आधारित फिल्म बनाई गई है.

First published: 18 January 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी