Home » बॉलीवुड » Manikarnika Box Office Collection Day 3: Kangana Ranaut starrer film blast on the third day
 

Manikarnika Collection Day 3: झांसी की रानी बनीं कंगना ने लहराया जीत का परचम, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2019, 11:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झांसी' को रिलीज हुए आज तीन दिन हो चुके है और फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई कर ली है. फिल्म 'मणिकर्णिका' ने अब तक 41 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म 'मणिकर्णिका' की कहानी झांसी की रानी पर आधारित है और इसमें रानी लक्ष्मीबाई का किरदार कंगना रनौत निभा रही है. कंगना ने अपना किरदार बखूबी फिल्म में निभाया है और साथ ही बाकि सभी किरदारों ने भी अपने किरदार के साथ न्याय किया है. फिल्म में ब्रिटिशर्स ने लोहा लेने वाली झांसी की रानी बनी कंगना ने असल में भी फिल्म के लिए कई जंग लड़ी है.

 

फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 8 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए सभी को हैरान कर दिया था और इसके बाद फिल्म का गणतंत्र दिवस पर 18 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया. इसके बाद अपने पहले वीकेंड पर फिल्म 'मणिकर्णिका'15 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. जो कि इसके लिए बेहद आसान बात है क्योंकि जब फिल्म अपने दूसरे दिन 18 करोड़ रुपये कमा चुकी है तो वीकेंड पर जबरदस्त कलेक्शन कोई बड़ी बात नहीं है.

 

बता दें कि फिल्म 'मणिकर्णिका' को 50 देशों में रिलीज किया गया है और इसकी स्क्रीनिंग 3000 स्क्रीन्स पर की गई है और देश के बाहर फिल्म को 700 स्क्रीन्स मिली है. तो वहीं फिल्म सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज की गई है. फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को डायरेक्टर कृष और कंगना रनौत ने डायरेक्ट किया है.

 

तो वहीं अगर बात करें फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की तो इसमें सन् 1857 के वक्ता का दौर दिखाया गया है जब ईस्ट इंडिया कंपनी भारत पर राज करने के मंसूबे बना रही थी औऱ उस वक्त अपनी झांसी और मातृभूमि को बचाने के लिए मैदान में दुश्मनों से लोहा लेने के लिए झांसी की रानी लक्ष्मीबाई आई थी. ‘खूब लड़ी मर्दानी वो तो झांसी वाली रानी थी’ इन पक्तियों का पूरा सार आपको इस फिल्म में देखने को मिलेगा. फिल्म एक एक्शन ड्रामा फिल्म है.

First published: 28 January 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी