Home » बॉलीवुड » Manikarnika Box Office Collection Day 4: Kangana Ranaut starrer film unstoppable collection on his fourth day
 

‘मणिकर्णिका’ की कमाई से सब हुए हैरान, कंगना की फिल्म ने चौथे दिन भी किया शानदार कलेक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2019, 10:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ लगातार ऊंचाइयों की बुलन्दियों को छू रही है. जिस तरह से ये फिल्म रिलीज हुई थी वैसे बिल्कुल नहीं लगा था कि फिल्म की ज्यादा कमाई होगी लेकिन फिल्म ने अपनी धमाकेदार कमाई से सभी को हैरान कर दिया है. फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का टोटल कलेक्शन 47 करोड़ रुपये हो गया है. इस हफ्ते फिल्म 50 करोड़ के पार आसानी से चली जाएगी.

 

इसके साथ ही बता दें कि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ का पहले दिन 8 करोड़ रुपये,शनिवार को 18 करोड़ रुपये, वीकेंड पर 16 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. इसके अलावा अब फिल्म ने सोमवार को 5 करोड़ रुपये कमा लिए है. फिल्म को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया है.

 

इस फिल्म को लेकर कई विवाद हुए पहले फिल्म के डायरेक्टर कृष ने फिल्म को छोड़ दिया तो वहीं इसके बाद एक्टर सोनू सूद ने फिल्म से किनारा कर लिया था. इसके बाद फिल्म ‘मणिकर्णिका’ रिलीज से पहले करणी सेना के हत्थे भी चढ़ी लेकिन कंगना रनौत ने हार नहीं मानी और सभी से लड़ते हुए फिल्म को तय की हुई डेट पर ही रिलीज कराया. फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के आगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘ठाकरे’ धड़ाम हो गई है.

 

बता दें कि फिल्म 'मणिकर्णिका' को 50 देशों में रिलीज किया गया है और इसकी स्क्रीनिंग 3000 स्क्रीन्स पर की गई है और देश के बाहर फिल्म को 700 स्क्रीन्स मिली है. फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को डायरेक्टर कृष और कंगना रनौत ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में लीड रोल में कंगना रनौत, अतुल कुलकर्णी,जिस्सु सेनगुप्ता, सुरेश ओबेरॉय, अंकिता लोखंडे,डैनी डेंजोग्पा, जीशान अयूब हैं.

पूनम पांडे की प्राइवेट वीडियो हो गई वायरल, बाथटब में बैठी हुई एक्ट्रेस कर रहीं थी ये काम

First published: 29 January 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी