Home » बॉलीवुड » Manikarnika movie download 2019 720p quality: Shock to Kangana Ranaut and team leaked the film on internet
 

कंगना रनौत के साथ 'मणिकर्णिका' की पूरी टीम को लगा बड़ा झटका, इस वेबसाइट पर Leak हो गई पूरी फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 January 2019, 14:09 IST

एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' रिलीज हो गई है और अच्छी कमाई भी कर रही है लेकिन फिल्ममेकर्स के लिए बुरी खबर है कि फिल्म के रिलीज के एक दिन बाद ही पूरी फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. फिल्म 'मणिकर्णिका' रिलीज से पहले कई विवादों का हिस्सा रही और इसे रिलीज करने के लिए कंगना ने कई जंग भी लड़ी. फिल्म के डायरेक्टर कृष ने इस फिल्म को बीच में छोड़ दिया था और इसके बाद एक्टर सोनू सूद ने भी फिल्म को छोड़ दिया था और इसके बाद फिल्म के डायरेक्शन को संभालते हुए कंगना रनौत ने फाइनली फिल्म रिलीज करा ही ली लेकिन फिल्म लीक हो गई है.

 

पाइरेसी के लिए मशहूर वेबसाइट तमिलकर्स ने फिल्म  'मणिकर्णिका' के रिलीज होने के ठीक एक दिन बाद ही इस साइट पर फिल्म को रिलीज कर दिया गया है और इससे आसानी से पूरी फिल्म डाउनलोड की जा सकती है. इस तरह से फिल्म लीक होने पर इसके कलेक्शन पर भारी असर पड़ सकता है. अब तक कंगना रनौत की फिल्म  'मणिकर्णिका' ने टोटल कलेक्शन 26 करोड़ रुपये कर लिया है और वीकेंड का फायदा भी फिल्म को आसानी से मिल सकता है.

ये पहली बार नहीं हुआ है जब TamilRockers.com पर कोई फिल्म लीक हुई है इससे पहले ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’,'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’,'पेट्टा' और 'विश्वासम' लीक हो चुकी है. इस दौरान फिल्म 'मणिकर्णिका' और 'ठाकरे' दोनों ही फिल्म लीक कर दी गई है. दोनों ही फिल्म एक साथ 25 जनवरी को रिलीज हुई थी. बता दें कि इस पाइरेसी वेबसाइट पर कई बार कार्रवाई भी की जा चुकी है और कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था लेकिन उसके बाद भी इस साइट पर फिल्में लीक होने का सिलसिला नहीं थम रहा है.

 

 

अगर बात करें फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की तो इसमें सन् 1857 के वक्ता का दौर दिखाया गया है जब ईस्ट इंडिया कंपनी भारत पर राज करने के मंसूबे बना रही थी औऱ उस वक्त अपनी झांसी और मातृभूमि को बचाने के लिए मैदान में दुश्मनों से लोहा लेने के लिए झांसी की रानी लक्ष्मीबाई आई थी. ‘खूब लड़ी मर्दानी वो तो झांसी वाली रानी थी’ इन पक्तियों का पूरा सार आपको इस फिल्म में देखने को मिलेगा. फिल्म एक एक्शन ड्रामा फिल्म है.

मणिकर्णिका' डॉयरेक्टर कृष ने फिल्म छोड़ने पर पहली बार किया खुलासा, कहा- कंगना ने किए कई सीन्स में बदलाव और...

First published: 27 January 2019, 14:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी