Home » बॉलीवुड » Manikarnika: The Queen of Jhansi actor Andy Von Eich alleges non-payment of dues by production house
 

'मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झांसी' रिलीज से पहले ही विवादो में फंसी, इस एक्टर ने लगाया पैसे ना देने का आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 December 2018, 12:05 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झांसी' का दमदार ट्रेलर कल रिलीज कर दिया गया था. ट्रेलर रिलीज होने के बाद और जब फिल्म रिलीज होने के लिए अब कुछ ही दिन बाकि है तो फिल्म एक विवाद में फंसती हुई नजर आ रही है. ये विवाद पैसो को लेकर है बता दें कि ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म के एक्टर एंडी वॉन इच ने फीस न देेने का फिल्म की पूरी टीम पर लगाया है. एक्टर एंडी ने कहा,"सोशल मीडिया पर फीस ना मिलने को लेकर एक्टर निराशा जाहिर की और कहा कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है लेकिन मुझे अभी तक फिल्म के प्रोड्यूसर्स की तरफ से एक्टिंग के पूरे पैसे नहीं मिले हैं,मेरी मदद करें."

 

बता दें कि फिल्म को जी स्टूडियोज ने कमल जैन और निशांत जैन के साथ मिलकर बनाया है. इसके साथ ही फिल्म को वैसे तो डायरेक्टर कृष डायरेक्ट कर रहे थे लेकिन बीच में कुछ और प्रोजेक्ट के चलते बीच में फिल्म का डायरेक्शन एक्ट्रेस कंगना रनौत ने संभाल लिया था. कंगना के डायरेक्शन करने पर कई सवाल भी उठाए गए थे लेकिन फिलहाल, इस फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज हो गया है.

 

यहां देखें ट्रेलर-

फिल्म 'मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झांसी' में कंगना रनौत झांसी की रानी का रोल अदा कर रही हैं तो वहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे झलकार बाई, एक्टर अतुल कुलकर्णी तात्या, डैनी डेनजोंगपा गुलाम घौस खान, जिशू सेनगुप्ता राजा गंगाधर राव का किरदार निभा रहे हैं. बता दें कि सन 1858 में 18 जून को ग्वालियर के पास कोटा की सराय में अंग्रेजों की सेना से लड़ते-लड़ते रानी लक्ष्मीबाई वीरगति को प्राप्त हो गई थीं. उन्हीं की जिंदगी से प्रेरित होकर बन रही इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी.कृष के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने दिया कुछ ऐसा जवाब, कहा- कौन हिमांश मैं किसी...

First published: 19 December 2018, 12:06 IST
 
अगली कहानी