Home » बॉलीवुड » Manikarnika: The Queen of Jhansi producer Kamal Jain in hospital condition critical
 

'मणिकर्णिका' की रिलीज से पहले आई बुरी खबर, प्रोड्यूसर कमल जैन को पड़ा पैरालिसिस का अटैक हालत गंभीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2019, 10:11 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झांसी' अगले हफ्ते 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है और इसके पहले बुरी खबर है कि प्रोड्यूसर कमल जैन को पैरालिसिस का अटैक पड़ गया है. उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत अभी तक गंभीर बताई जा रही है. कमल जैन ने अपने खराब स्वास्थ्य की जानकारी ट्विट के जरिए दी थी और उसी के बाद से शाम को उनकी हालत खराब हो गई. इस वक्त वो वेंटिलेटर पर हैं.

 

बता दें कि कमल जैन ने अपने ट्विट में लिखा था,"प्रिय दोस्तों, यह निश्चित रूप से अस्पताल में रहने का सबसे अच्छा समय नहीं है. आशा करता हूं की जल्द ही अच्छा हो जाउंगा और साथ में की गई हाडवर्क की सफलता का आनंद लें पाउंगा. सभी को मेरी शुभकामनाएं."

 

इसके साथ ही बता दें कि फिल्म 'मणिकर्णिका' के रिलीज से पहले करणी सेना ने इसका विरोध किया लेकिन कंगना ने करणी सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया. कंगना ने कहा,"मैं किसी से भी डरती नहीं हूं और मैं बिना लड़े हिम्मत नहीं हारूंगी.चार इतिहासकारों ने फिल्म देखी है और सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को सर्टिफिकेट भी दिया है. हमने ये सभी बातें करणी सेना को बता दी है. इसके बावजूद वो हमें हैरेस कर रहे हैं. अगर करणी सेना ने ऐसा करना बंद नहीं किया तो मैं बता दूं कि मैं भी एक राजपूत हूं और एक-एक को नष्ट कर दूंगी."

 

फिल्म 'मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झांसी' में कंगना रनौत झांसी की रानी का रोल अदा कर रही हैं तो वहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे झलकार बाई, एक्टर अतुल कुलकर्णी तात्या, डैनी डेनजोंगपा गुलाम घौस खान, जिशू सेनगुप्ता राजा गंगाधर राव का किरदार निभा रहे हैं. बता दें कि सन 1858 में 18 जून को ग्वालियर के पास कोटा की सराय में अंग्रेजों की सेना से लड़ते-लड़ते रानी लक्ष्मीबाई वीरगति को प्राप्त हो गई थीं. उन्हीं की जिंदगी पर आधारित फिल्म बनाई गई है.

ये भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ने बयां किया दर्द, कहा- डायरेक्टर ने किया मेरा यौन शोषण और...

First published: 20 January 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी