Home » बॉलीवुड » Manish Malhotra's tribute to Sridevi says i am waiting for her phone call
 

इस शख्स को आज भी रहता है श्रीदेवी के फोन का इंतजार

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2018, 13:24 IST

बॉलीवुड की दिग्गज दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के लिए शुक्रवार का दिन काफी अहम रहा. हालांकि वह इस दुनिया में नहीं हैं अगर जिंदा होती तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं होता. बता दें कि श्रीदेवी को शुक्रवार को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल फिल्म अवॉर्ड देने का ऐलान किया गया. ऐसे में उनके कई करीबियों ने कहा है कि काश वह इस दिन को देखने के लिए दुनिया में होतीं तो बहुत खुश होतीं.

गौरतलब है कि अचानक हुई श्रीदेवी की मौत से सारे हिंदुस्तान को सदमा लगा था. यहां तक कि कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज के लिए उनकी मौत का यकीन कर पाना भी मुश्किल था. बता दें कि श्रीदेवी को दुनिया छोड़े एक महीने से ज्यादा का समय हो गया लेकिन इस समय भी उनके चाहने वाले उनके होने का अहसास करते हैं. इस बात से जुड़ी एक बात उनके सबसे खास दोस्त ने एक दिलचस्प बात बताई है.

 

दरअसल, फेशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और श्रीदेवी काफी अच्छे दोस्त थे. मनीष अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में श्रीदेवी के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि बीते सात साल में दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे.

ये भी पढ़ेंः क्रिमिनल्स की लिस्ट में सलमान, इस वेबसाइट पर है पूरी डिटेल

वहीं, फैमिली के साथ उनके बॉन्ड के बारे में बात करते हुए मनीष मल्होत्रा ने बताया कि वह अपने हर करीबी रिश्ते को 200 प्रतिशत देती थीं. यही कारण है कि वह पति बोनी कपूर, बेटी खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर की बेस्ट फ्रेंड बन गईं.

इसके साथ-साथ मनीष ने यह भी याद किया और बताया, "श्रीदेवी कभी भी किसी गॉसिप में नहीं पड़ती थीं. उनकी बातें हमेशा खाने, फिल्मों और कपड़ों के बारे में होती थीं." उन्होंने यह भी बताया कि जिस रात उनकी मौत हुई तब भी उन दोनों की बात हुई थी. आखिर में मनीष मल्होत्रा इमोशनल होकर कहते हैं, "मैं आज भी उम्मीद करता हूं कि कब मेरा फोन बजे और कपड़ों या प्रॉजेक्ट के बारे में श्रीदेवी से बात कर पाऊं."

First published: 14 April 2018, 13:24 IST
 
अगली कहानी