Home » बॉलीवुड » Manisha Koirala says she feels honoured to play the role of Sanjay Dutts mother Nargis Dutt in film Sanju
 

फिल्म 'संजू' में नरगिस के किरदार को लेकर मनीषा ने कही ये बड़ी बात

न्यूज एजेंसी | Updated on: 6 May 2018, 18:46 IST

अभिनेत्री मनीषा कोइराला का कहना है कि राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म 'संजू' में संजय दत्त की मां व दिग्गज अभिनेत्री नर्गिस दत्त की भूमिका निभाना उनके लिए सम्मान की बात है. मनीषा ने यहां शनिवार को यूसुफ मर्चेट की किताब 'हैप्पीनेस-लाइफ लेसन फ्रॉम ए क्रिएटिव एडिक्ट' को रिलीज किए जाने के अवसर पर हुए कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत की.

'संजू' का हिस्सा बनने के बारे में पूछे जाने पर मनीषा ने कहा, "फिल्म में नर्गिस दत्तजी की भूमिका निभाना सम्मान की बात है. यह किसी भी अभिनेत्री के लिए एक ड्रीम रोल है. हालांकि, फिल्म में मेरी छोटी भूमिका है, अतिथि भूमिका है, लेकिन में फिल्म और अपनी भूमिका को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं."

'संजू' अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है. यह राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और लिखित है और विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्मित है.फिल्म में रणवीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया ैहै. यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी. इसमें अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, परेश रावल, मनीषा कोइराला, जिम सरभ, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, दीया मिर्जा और करिश्मा तन्ना प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

First published: 6 May 2018, 18:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी