Home » बॉलीवुड » manisha koirala trolled for supporting new disputed map of nepal
 

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहीं मनीषा कोईराला, नेपाल के विवादित नक्शे का किया था समर्थन

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2020, 16:10 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला Manisha Koirala इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहीं हैं. इसकी वजह ये है कि उन्होंने हाल ही में नेपाल के भारत के साथ उभरे हालिया सीमा विवाद के बीच ट्विटर पर एक विवादित ट्वीट शेयर किया है. इस विाद में उन्होंने चीन को भी लाने का प्रयत्न किया है.

मनीषा कोइराला के ट्वीट को संज्ञान में लेते हुए पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल ने जवाब दिया है. जिसमें मिजोरम के पूर्व राज्यपाल कौशल ने भारत और नेपाल के बीच उभरे मतभेदों में मनीषा से पूछा है कि भारत और नेपाल के विवाद के बीच वो चीन को क्यों लेकर आ रहीं हैं.


दरअसल नेपान ने बुधवार को अपने क्षेत्र के हिस्से के रूप में लिपुलेख, कालापानी और लिम्पियाधुरा विवादित क्षेत्रों का अपना नया नक्शा जारी किया है. जिसपर मनीषा ने नेपाल के समर्थन में ट्वीट करने के अलावा उक्त क्षेत्रों पर भारत के साथ सीमा विवाद पर चीन को भी ले आई थीं.

मनीषा कोइराला ने लिखा- ' हमारे छोटे राष्ट्र की गरिमा बनाए रखने के लिए धन्यवाद. हम सभी अब तीनों महान देशों के बीच शांतिपूर्ण और सम्मानजनक बातचीत की उम्मीद कर रहे हैं.'

सोशल मीडिया पर शोएब इब्राहिम से यूजर ने पूछा उनकी पत्नी का धर्म, एक्टर ने दिया शानदार जवाब

मनीषा के इस ट्वीट के बाद स्वराज कौशल ने उनको कठिन परिस्थितियों की एक कहानी सुनाई जो उन्होंने अपने परिवार के साथ देखी है.उन्होंने कहा - ' मैं आपसे साथ बहस नहीं कर सकता. मैंने हमेशा आपको मेरी बेटी के रूप में माना है. जब आपने हमें 1942 अ लव स्टोरी के प्रीमियर के लिए बुलाया था.

मैं फिल्म देखने के लिए नहीं रुक पाया था. जबकि सुषमा स्वराज और उनकी बेटी बंसुरी ने फिल्म देखी थी. यह 27 साल पहले की बात है. आप साकेत में एपीजे स्कूल साउछ एक्सटेंशन में पढ़े थे. आपके पिता प्रकाश कोइराला मेरे भाई की तरह हैं और आपकी मां सुषमा कोइराला एक भाभी की तरह हैं. हमने मुश्किल परिस्थितियां एक साथ देखी हैं.'

अनुष्का शर्मा को अपने घर में नजर आया डायनासोर, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

First published: 21 May 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी