Home » बॉलीवुड » Manmarziyaan Box Office Collection day 1: Abhishek Bachchan Vicky Kaushal Taapsee Pannu film Manmarziyaan Collects 3.52 crores on Opening da
 

Manmarziyaan Box Office Collection day 1: 'मनमर्जियां' ने पहले दिन किया रिकॉर्ड तोड़ इतने करोड़ का कलेक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2018, 13:18 IST

Manmarziyaan Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'मनमर्जियां' ने पहले दिन धमाकेदार कमाई की है. शुक्रवार, 14 सितंबर को रिलीज हुई 'मनमर्जियां' ने रिलीज के पहले दिन बंपर कमाई कर कई फिल्मों के ओपनिंग डे के रिकॉर्ड को धराशायी किया है.

फिल्म 'मनमर्जियां' ने बॉक्स ऑफिस इंडिया पर पहले दिन 3.52 करोड़ का बिजनेस किया है. इतना ही नहीं फिल्म 'मनमर्जियां' के साथ रिलीज हुईं बाकी 8 फिल्में पहले दिन कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाई हैं. बता दें कि 'मनमर्जियां' के साथ 'मित्रों', 'लव सोनिया', होटल मिलन और लुप्त जैसी फिल्में रिलीज हुई हैं.

9 फिल्मों में से केवल अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मनमर्जियां' ने बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारी है. अभिषेक, विक्की और तापसी की फिल्म 'मनमर्जियां' ने ओपनिंग डे पर 3.52 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सभी को हैरान कर दिया है. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म आगे भी दमदार कलेक्शन करेगी.

ये भी पढ़ेंः Manmarziyaan Movie Review: 'मनमर्जियां' करते-करते क्या सच्ची मोहब्बत कच्ची रह गई?

बता दें कि रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'मनमर्जियां' को क्रिटिक्स से मिले जुली रेटिंग मिली है. फिल्म में अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और तापसी पन्नू की एक्टिंग सराहना हुई है. वहीं, अनुराग कश्यम के डायरेक्शन को तारीफें मिली हैं क्योंकि उन्हें पहली बार अपने जोनर से हटकर रोमांटिक फिल्म बनाई है.

फिल्म 'मनमर्जियां' की पहले दिन की कमाई के आधिकारिक आंकड़े सामने आ गए हैं. इसी के साथ ये पता चल गया है कि फिल्म 'मनमर्जियां' ने पहले दिन 3.52 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म 'मनमर्जियां' के साथ अभिषेक बच्चन ने 2 साल के ब्रेक के बाद कमबैक किया है और अपने रोल को अच्छी तरह से निभाया है.

'मनमर्जियां' की स्क्रिप्ट की बात करें तो कुछ ज्यादा खास नहीं हैं लेकिन अनुराग कश्यप ने इसे खास बना दिया है. डायरेक्शन और स्क्रीनप्ले की बात करें तो इसके लिए अनुराग को अच्छे नंबरों से पास किया जा सकता है लेकिन इसमें टॉप रैंक जैसी बात नहीं दिखती क्योंकि कहानी थोड़ी सी कमजोर है.

First published: 15 September 2018, 9:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी