Home » बॉलीवुड » Manmarziyaan Box Office Collection day 4: Manmarziyaan beats all these films collections and collects 16.43 crores in 4th day
 

Manmarziyaan Box Office Collection day 4: ‘मनमर्जियां’ने सितंबर में रिलीज हुई अब तक की सभी फिल्मों को पछाड़ा, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 September 2018, 14:10 IST

फिल्म ‘मनमर्जियां’ 14 सितंबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.इस फिल्म में एक्टर अभिषेक बच्चन, एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने फिल्म में अहम भूमिका निभाई हैं. फिल्म ‘मनमर्जियां’ का अब तक का कलेक्शन 16 करोड़ रुपये हो गया है. फिल्म ‘मनमर्जियां’ ने अपने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई करते हुए 3.52 करोड़ रुपये कमाए लिए थे.

ये भी पढ़ें- Manmarziyaan Box Office Collection day 1: 'मनमर्जियां' ने पहले दिन किया रिकॉर्ड तोड़ इतने करोड़ का कलेक्शन

इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन यानी कि शनिवार को 5.11 करोड़ रुपये कमाए. तो वहीं पहले वीकेंड पर फिल्म ने 5.70 करोड़ रुपये कमा लिए थे. फिल्म रिलीज होने के तीसरे दिन यानी की सोमवार को फिल्म ने 2 करोड़ रुपये कमा लिए है और फिल्म का टोटल कलेक्शन 16.43 करोड़ रुपये हो गया है.

 

इसके साथ ही खास बात ये है कि सितंबर महीने में पहले शुक्रवार को 3 फिल्में एक साथ रिलीज हुई और इसके दूसरे शुक्रवार को भी फिल्म ‘मनमर्जियां’ के साथ 8 फिल्में रिलीज हुई लेकिन उन सभी फिल्मों में अभिषेक, विक्की और तापसी की फिल्म ने सभी फिल्मों को पछाड़ते हुए कलेक्शन में बाजी मारी है.

 

 

एक्टर अभिषेक बच्चन की ये फिल्म उनकी आखिरी फिल्म ‘हाउसफुल 3’ के बाद आई है यानी की दो साल के ब्रेक के बाद वापसी. तो वहीं एक्टर विक्की कौशल जून में रिलीज हुई फिल्म ‘संजू’ में नजर आए थे. एक्ट्रेस तापसी पन्नू की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म ‘मुल्क’ में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- Manmarziyaan Trailer: तापसी के साथ 'मनमर्जियां' करते दिखे विक्की कौशल, जल भुन गए अभिषेक

 

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्‍यप के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मनमर्जियां' एक अलग तरह की कहानी है. फिल्म 'मनमर्जियां' में विक्की कौशल और तापसी पन्नू एक दूसरे को प्यार करते हैं लेकिन विक्की गैरजिम्मेदार हैं.

ये भी पढ़ें- इस दिन 'मनमर्जियां' करते नजर आएंगे अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल

First published: 18 September 2018, 13:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी