Home » बॉलीवुड » Manmarziyaan Collects approx 5 crore on Opening day despite 9 films include Mitron, Lupt, Hotel Milan and love sonia
 

कल एक साथ ये 9 फिल्में हो रही हैं रिलीज, 'मनमर्जियां' करेगी इतने करोड़ का बंपर कलेक्शन!

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2018, 13:08 IST

इस शुक्रवार यानी 14 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर एक दो नहीं बल्कि एक साथ 9 फिल्में रिलीज हो रही हैं. इनमें मनमर्जियां, लव सोनिया, मित्रों, लुप्त, होटल मिलन, फलसफा, टर्निंग पॉइंट, 22 डेज और कठोर फिल्म शामिल है, जो इस कल रिलीज होने वाली हैं.

इस हैरान करने वाली बात ये है कि फिल्म 'मनमर्जियां' के अलावा किसी भी फिल्म को लेकर उतनी बात नहीं हो रही है. हालांकि, इन 9 फिल्मों में से जैकी भगनानी और कृतिका कामरा की फिल्म 'मित्रों' के ट्रेलर और सॉन्ग्स को थोड़ा बहुत रेस्पोंस मिला लेकिन ये 'मनमर्जियां' के आगे फीका है.

इसलिए पहले बात 'मनमर्जियां' की करते हैं, इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन, विकी कौशल और एक्ट्रेस तापसी पन्नू हैं. फिल्म 'मनमर्जियां' को ब्लैक फ्राइडे, नो स्मोंकिग और गेंग्स ऑफ वासेपुर सिरीज बनाने वाले अनुराग कश्यप ने एक बार फिर अलग हटकर किसी फिल्म को डायरेक्ट किया है.

फिल्म 'मनमर्जियां' के ट्रेलर और म्यूजिक को पहले ही बेहतरीन रेस्पोंस मिल गया है. ऐसे में दर्शक भी फिल्म 'मनमर्जियां' को देखने के लिए लालायित हैं. फिल्म 'मनमर्जियां' के साथ अभिषेक बच्चन दो साल के ब्रेक के बाद कमबैक कर रहे हैं. ये बात भी फिल्म को सुर्खियों में रहने के लिए अच्छी है. 

वहीं, अगर बात फिल्म 'मनमर्जियां' के ओपनिंग डे के कलेक्शन की करें साढ़े 4 करोड़ से साढ़े 5 करोड़ के बीच बिजनेस कर सकती है. इसके बाद फिल्म 'मनमर्जियां' को वर्ड ऑफ माउथ से फायदा होगा, जो कि पहले वीकेंड पर देखने को मिल सकता है, जिसकी पूरी संभावना है.

इसके अलावा अगर फिल्म 'मित्रों' की बात करें तो जैकी भगनानी और कृतिका कामरा की फिल्म 1 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग कर सकती है. इसके साथ-साथ राजकुमार राव, मनोज बाजपेयी और ऋचा चड्ढा की फिल्म 'लव सोनिया' 50 लाख के साथ कमाई की शुरुआत कर सकती है.

First published: 13 September 2018, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी