Home » बॉलीवुड » Manmarziyaan release date is 21 September 2018 Abhishek Bachchan, Taapsee Pannu and Vicky Kaushal in lead role in Manmarziyaan
 

इस दिन 'मनमर्जियां' करते नजर आएंगे अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2018, 13:50 IST

बॉलीवुड एक्टर अभषेक बच्चन, विक्की कौशल और तापसी पन्नू जल्द एक साथ 'मनमर्जियां' करते नजर आएंगे. ये 'मनमर्जियां' कुछ और नहीं बल्कि फेमस फिल्म मेकर अनुराग कश्‍यप की एक नई फिल्म का नाम है, जिसमें ये तीनों एक्टर साथ नजर आएंगे. ये फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज होगी.

पिछले करीब चार महीने से फिल्म 'मनमर्जियां' का शूटिंग जारी थी और अब इसकी शूटिंग अपने अंतिम चरण में हैं. बता दें कि मार्च के महीने में फिल्म 'मनमर्जियां' का फर्स्ट लुक सामने आए था, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट नजर आई थी. एक फोटो में अभिषेक बच्चन थे तो दूसरे में तापसी पन्नू और विक्की कौशल.

अब फिल्म 'मनमर्जियां' की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है. हालांकि पहले भी फिल्म 'मनमर्जियां' की रिलीज डेट बताई गई थी लेकिन अब इसकी रिलीज को दो हफ्ते आगे कर दिया गया है. इससे पहले फिल्म की एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू ने अपने ट्विटर पर फिल्म 'मनमर्जियां' के दो फोटोज शेयर क‍िए थे.

 

तापसी द्वारा पहले शेयर किए इन फोटोज और ट्वीट के कैप्शन के मुताबिक इसकी रिलीज डेट 7 सितंबर थी लेकिन अभ इसकी नई रिलीज का ऐलान मेकर्स ने किया है जो कि 21 दिसंबर है. इसी के साथ फिल्म का टाइटल लुक भी शेयर किया है.

ये भी पढ़ेंः ये डायरेक्टर बना रहे हैं 'संजू' की दूसरी बायोपिक, नाम और कहानी के बारे में किया खुलासा

करीब 2 साल के बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे अभ‍िषेक बच्‍चन फिल्म 'मनमर्जियां' में एक सरदार की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के फर्स्ट लुक में से ही पता चल गया था कि वो सरदार बने हैं क्योंकि उन्होंने पगड़ी पहनी हुई थी. अभिषेक और उनके फैंस के लिए यह एक दम नया है.

तापसी पन्नू ने फिल्म 'मनमर्जियां' का टाइटल लुक शेयर करते हुए लिखा है पागलन की राइड शुरू होने को है. इससे पहले 'मनमर्जियां' के लुक शेयर करते हुए तापसी ने लिखा था, "अपने मन का नहीं किया तो क्या किया!" वहीं, विक्की कौशल ने लिखा था, "जब प्रेम युद्ध हो तो सब सही है."

First published: 20 July 2018, 13:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी