Home » बॉलीवुड » Manmarziyaan Trailer Release, Abhishek Bachchan Taapsee Pannu Vicky Kaushal film Manmarziyaan Trailer is oustanding
 

Manmarziyaan Trailer: तापसी के साथ 'मनमर्जियां' करते दिखे विक्की कौशल, जल भुन गए अभिषेक

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 August 2018, 10:58 IST

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. इन तीनों एक्टर्स की इस फिल्म का नाम है 'मनमर्जियां'. अभिषेक, तापसी और विक्की की फिल्म 'मनमर्जियां' के फर्स्ट लुक के बाद फिल्म का ट्रेलर भी मेकर्स ने रिलीज कर दिया है.

फेमस फिल्म मेकर अनुराग कश्‍यप के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'मनमर्जियां' एक अलग तरह की कहानी है. फिल्म 'मनमर्जियां' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि विक्की कौशल और तापसी पन्नू एक दूसरे को प्यार करते हैं लेकिन विक्की गैरजिम्मेदार हैं. इतना ही नहीं वह शादी की बात भी नहीं कर सकते.

ऐसे में एंट्री अभिषेक बच्चन की होती जो तापसी पन्नू से शादी करना चाहते हैं क्योंकि उन्हें एक अच्छी लाइफ पार्टनर चाहिए. उधर तापसी विक्की से शादी करना चाहती हैं लेकिन कर नहीं पाती. इस फिल्म में विक्की कौशल का लुक उनकी पिछली फिल्मों से काफी अलग है. उनके बाल भी अजीब ढंग से कटे हुए हैं.

फिल्म 'मनमर्जियां' की रिलीज की बात करें तो ये फिल्म इसी साल 14 सितंबर को रिलीज होगी. बता दें कि पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 21 सितंबर रखी गई थी लेकिन अब मेकर्स ने इसे 14 सितंबर कर दिया है. साथ ही आपको बता दें, अभिषेक बच्चन करीब 2 साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.

फिल्म 'मनमर्जियां' में अभ‍िषेक बच्‍चन एक सरदार की भूमिका में हैं, जो कि एक साधारण इंसान बने हैं. तापसी पन्नू, अभ‍िषेक बच्‍चन और विक्की कौशल की इस फिल्म के ट्रेलर में पागलन दिखाया गया है. वैसे भी एक लुक को शेयर करते हुए तापसी कह चुकी हैं कि अपने मन का नहीं किया तो क्या किया!

देखें फिल्म 'मनमर्जियां' का ट्रेलर

First published: 9 August 2018, 10:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी