Home » बॉलीवुड » Manoj Bajpayee gets Best Actor Award in Melbourne Film Festival for Gali Guleiyan says if jury will be indian than other star got this award
 

मनोज बाजपेयी को इस फिल्म के लिए मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, बोले- इंडियन जज होते तो...

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 September 2018, 15:10 IST

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी बड़े पर्दे पर अक्सर अलग तरह की फिल्में करते नजर आते हैं. इस वजह से मनोज बाजपेयी को मंझा हुआ कलाकार बोला जाता है. मनोज बाजपेयी के तमाम किरदार ऐसे हैं, जिन्हें लोग पसंद करते आए हैं. हाल ही में मनोज 'सत्यमेव जयते' में नजर आए थे.

फिल्म 'सत्यमेव जयते' के अलावा मनोज बाजपेयी एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं, जो इसी महीने रिलीज होगी. हालांकि, ये फिल्म करीब एक साल से बनकर तैयार है. इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए मनोज बाजपेयी को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिल गया है. 

दरअसल, मनोज बाजपेयी को मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह जैसे स्टार्स के नॉमिनेशन के बावजूद ‘गली गुलियां’ के लिए बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड मिला है. ये अवॉर्ड उन्हें ऐसे ही नहीं मिला बल्कि उन्होंने इसके लिए अपना समर्पण और अपनी अदाकारी की मिसाल पेश की है.

ये भी पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा के 'ससुर' और निक जोनस के पिता पर है करोड़ों का कर्ज, रकम जानकर रह जाएंगे दंग

इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव सोनिया’ और ‘गली गुलियां’ के प्रमोशन में व्यस्त मनोज बाजपेयी ने एनबीटी को एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी से मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल से जुड़ी कुछ बातें पूछी गईं. इन सवालों के जवाब मनोज बाजपेयी ने बड़ी बेबाकी से दिए.

मनोज बाजपेयी ने कहा, "आपको पता है, मुझे वहां पर यह अवॉर्ड क्यों मिला? क्योंकि ज्यूरी जो थी, वो विदेशी थी. यहां की ज्यूरी होती और मेरा नॉमिनेशन होता, तब भी शायद नहीं मिलता, क्योंकि हमारे यहां स्टार्स का बोलबाला है. हम जैसे कलाकार जब स्टार्स के साथ नॉमिनेशंस में होते हैं, तो हमें कम तवज्जो दी जाती है, या फिर हमें क्रिटिक अवॉर्ड पकड़ा दिया जाता है. उन्होंने हमें बस हमारी परफॉर्मेंस की मेरिट पर चुना."

First published: 2 September 2018, 15:10 IST
 
अगली कहानी