Home » बॉलीवुड » many media reports says Paan Singh Tomar's actress Mamta Patel had accused Irrfan of exploitation on the pretext of getting work done
 

पान सिंह तोमर की एक्ट्रेस ने इरफान खान पर लगाया था कास्‍ट‍िंग काउच का आरोप!

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2018, 12:22 IST

बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान की फ‍िल्‍म पान सिंह तोमर साल 2012 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म को दर्शकों का खूब पसंद आई थी. जहां इरफान खान न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर की समस्‍या से जूझ रहे हैं और वह इस समय लंदन में इस बीमारी का इलाज करा रहे है.

इसी बीच एक खबर सामने आई है, मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक फ‍िल्‍म पान सिंह तोमर की अभिनेत्री ममला पटेल ने इरफान पर काम दिलाने के बहाने शोषण का आरोप लगाया था. हालांकि इस बात की पुष्‍ट‍ि कैच हिंदी नहीं करता है.

साल 2012 में तिगमांशु धूलिया ने एक सच्ची घटना पर आधारित बॉयोपिक पान सिंह तोमर बनाई थी. फिल्म 'पान सिंह तोमर' के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है.इस फिल्म में एक एथलीट के डाकू बन जाने की कहानी को अच्छी तरह से दिखाया गया है.

इसके साथ ही इरफान ने भी इस फिल्म में शानदार अभिनय किया है, बता दें कि पान सिंह तोमर मध्‍यप्रदेश के ग्राम भिड़ौसा के निवासी थे. सात बार राष्ट्रीय प्रतियोगिता के विजेता रह चुके हैं और उन्‍होंने 1958 में एशियाई खेलों में भी हिस्सा लिया था. लेकिन परिवार वालों की परेशानी की वजह से उन्हें हथियार मजबूरन उठाना पड़ा था.

ये भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के इस गाने ने लोगों को बनाया दीवाना, यूट्यूब पर मिले रिकॉर्ड तोड़ व्यूज

First published: 31 August 2018, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी