Home » बॉलीवुड » manya singh touch her mother feet and hugged her father video virel
 

पिता के ऑटो से फेलिसिटेशन सेरेमनी में पहुंची मिस इंडिया-2020 की रनर अप मान्या सिंह, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे भावुक

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 February 2021, 10:57 IST

फेमिना मिस इंडिया का खिताब मानसा वारणसी ने वीएलसीसी मिस इंडिया 2020 का खिताब अपने नाम किया है, लेकिन इसकी फर्स्ट रनर अप मान्या सिंह सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं. उन्होंने अपने जज्बे और लगन से देश के लाखों लोगों का दिल जीत लिया. मान्या का एक वीडियो जोरो से वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने मम्मी के पैर छूते और पापा के गले लगते हुए नजर आ रहीं हैं.

Bigg Boss 14: अपने पति को याद कर फूट फूट कर रोईं राखी सावंत, देखिए वीडियो


 

वीडियो में उनके पिता मान्या सिंह की जीत से काफी भावुक नजर आते हैं. मान्या सिंह के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बेटी की जीत का जश्न मनाने के लिए मान्या सिंह के पिता ने एक आटो रैली निकाली. जिसे मान्या के पिता खुद लीड कर रहे थे. ऑटो में पीछे मान्या और उनकी मां बैठी हुई थीं. सोशल मीडिया पर इस अनूठे जश्न के वीडियो और फोटो धड़ल्ले से खूब वायरल हो रहे हैं.

 

इसके अलावा कांदिवली मुंबई के ठाकुर कॉलेज में मान्या के साथ उनके परिवार को सम्मानित करने का एक इवेंट हुआ. सम्मान समारोह के दौरान मान्या ने अपना क्राउन अपने माता-पिता के सिर पर रखा.एक इंटरव्यू के दौरान मान्या सिंह ने बताया था कि उनके लिए पढ़ाई करना भी काफी मुश्किल हुआ करता था. मान्या ने कहा, ' 14 साल की उम्र में, मैं देखती थी कि मेरे आसपास की लड़किया जीवन का आनंद उठा रही हैं. अच्छे कपड़े पहन रही हैं, स्कूल जा रही हैं. मुझे पता था कि मेरा जीवन उनकी तरह नहीं है. '

सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं ये बड़ी फिल्में, लिस्ट में देखिए कौन कौन सी हैं शामिल

First published: 18 February 2021, 10:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी