Home » बॉलीवुड » Ashutosh Bhakre Suicide : After Sushant Singh Rajput Marathi Actor Ashutosh Bhakre Committed Suicide in age of 32
 

Ashutosh Bhakre Suicide : मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कुछ दिनों से झेल रहे थे डिप्रेशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2020, 11:01 IST

Ashutosh Bhakre Suicide : पूरा देश अभी बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत sushant singh rajput की मौत की खबर से अभी उबर नहीं पाया है. कि अब मराठी एक्टर आशुतोष Ashutosh Bhakre ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मराठी फिल्म इंडस्ट्री में आशुतोष को लेकर शोक की लहर है.

पुलिस के मुताबिक, एक्टर आशुतोष का शव उनके नांदेड़ स्थित उनके बंगले में लटका हुआ मिला. आशुतोष एक महीने पहले ही नांदेड़ आए थे. एक्टर की अचानक आई निधन की खबर से पूरा मराठी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है.एक्टर के अचानक से आत्महत्या कर लेने से उनके फैंस सदमे में हैं. हर किसी के मन में बस एक ही सवाल है कि आखिर आशुतोष ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया ये अभी साफ नहीं हो पाया है.


रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज होने के बाद सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखड़े ने किया पोस्ट, लिखा ये...

बताते चलें कि आशुतोष फिल्म एंड टीवी एक्ट्रेस मयुरी देशमुख Mayuri Deshmukh के पति थे. आशुतोष और मयुरी ने वर्ष 2016 में शादी की थी. उन दोनों का नांदेड़ के गणेश नगर इलाके में बंगला था. अभी कुछ दिनों पहले ही दोनों अपने घर में नजर आए थे.

फिलहाल पुलिस ने एक्टर की आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस ने आशुतोष के पिता का बयान दर्ज कर लिया है और इस मामले में किसी को भी दोषी नहीं ठहराया है. पुलिस के मुताबिक इस मामले में घर के अभी किसी अन्य सदस्य से बातचीत नहीं हो पाई है. गौरतलब बै कि आशुतोष इंडस्ट्री के फेमस एक्टर थे. उन्होंने Ecchar Tharka pakka नाम की फिल्म की थी. इस फिल्म को काफी पंसद किया गया था.

अब रशियन महिला को घर पहुंचाएंगे सोनू सूद, मदद को आए आगे

First published: 30 July 2020, 9:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी