Home » बॉलीवुड » Mathura sadhu offers Rs one Crore for Toilet Ek Prem Katha director's tongue
 

अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के निर्देशक की जीभ काटने का फ़रमान

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 November 2016, 15:06 IST

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. मथुरा की महापंचायत में संतों ने डायरेक्‍टर पर फिल्‍म की शादी के सीन को लेकर आपत्ति जताई है.

साथ ही उन पर लोगों की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है. संतों का कहना है कि इस सीन से गांव में सालों से चली आ रही है परंपरा को तोड़ा गया है, जिसके मुताबिक इन दोनों गांव के लड़का-लड़की आपस में शादी नहीं कर सकते हैं.  

संत इतने खफा हैं कि उन्होंने सोमवार को इस फिल्म को लेकर महापंचायत बुलाई और इसमें फैसला लिया गया कि फिल्म के डायरेक्टर की जीभ काट ली जाए. महापंचायत ने फरमान सुनाते हुआ कहा कि जो शख्स फिल्म के डायरेक्टर की जुबान काटेगा, उसे बतौर इनाम एक करोड़ रुपये दिए जाएंगे. 

दरअसल लंबे समय से दोनों गांवों में शादी नहीं करने का रिवाज है, क्योंकि इनमें से एक गांव भगवान कृष्ण का और दूसरा राधा का है. इस महापंचायत से तीन दिन पहले बरसाना ग्राम पंचायत के 20 प्रधानों ने शादी के इस सीन के खिलाफ याचिका दायर की थी. 

वहीं इस विवाद को बढ़ता देखकर फिल्म के निर्देशक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह साफ कह दिया है कि फिल्म में बरसाना और नंदगांव पर फिल्माए गए शादी के सीन को नहीं दिखाया जाएगा. बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं.

First published: 22 November 2016, 15:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी