Home » बॉलीवुड » meghna naidu post on facebook that thieves stolen her undergarments from Goa Home
 

इस एक्ट्रेस के अंडरवियर तक ले गए चोर, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 February 2018, 13:40 IST

‘कलियों का चमन’ रीमिक्स सॉन्ग से सुर्खियों में आई एक्ट्रेस मेघना नायडू ने हाल ही में अपनी एक आपबीती बयां की है. दरअसल, मेघना ने फेसबुक पर एक अजीबोगरीब खुलासा करते हुए अपना दर्द बयां किया है. मेघना ने बताया कि उनके साथ पिछले दिनों धोखाधड़ी हुई है. एक्ट्रेस मेघना ने अपनी फेसबुक पोस्ट में इस बात की जिक्र किया है.

 

मेघना नायडू ने फेेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि उन्होंने अपने गोवा वाले घर पर दो किराएदार रखे हुए थे. उन किराएदारों ने घर का किराया तक नहीं दिया और घर छोड़कर रफूचक्कर भी हो गए. मेघना ने बताया कि उनके गोवा वाले घर के केयरटेकर ने दो लोगों को मकान किराय पर दिया था. दोनों ने खुद को कपल बताया और घर में रहन लगे, लेकिन पिछले ही दिनों वो बिना किराया दिए घर छोड़कर भाग निकले.

 

मेघना ने अपने पोस्ट में बताया, "उन लोगों ने बताया था कि वह मुंबई के रहने वाले हैं और वह न्यूजीलैंड में काम करते हैं. वहीं उन दोनों ने आईडी प्रूफ के तौर पर अपना आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस भी दिखाया था, लेकिन वह फर्जी निकला. इतना ही नहीं उन लोगों ने न तो मेरा किराया दिया और उल्टा घर में रखा सामान भी उड़ा कर ले गए.

ये भी पढ़ेंः Video: प्रिया प्रकाश की कातिलाना अदाएं इस फिल्म से चुराई गईं!

दोनों लोग मेघना के तमाम सामान के साथ कुछ कपड़े,जूते और स्पीकर्स के अलावा घर में रखे अंडरगार्मेंट्स और जुराबें भी साथ ले गए. यहां तक कि घर से जाने से पहले उन्होंने घर के तमाम सामान के साथ तोड़फोड़ कर उन्हें खराब करने की भी कोशिश की.

 

मेघना ने अपने इस फेसबुक पोस्ट में इतना सब कुछ लिखने के साथ-साथ उन दोनों चोरों की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिन्होंने मेघना का घर किराए पर लिया था. इस बारे में मेघना लिखती हैं , ‘यह फोटो मेरे केयरटेकर द्वारा ली गई थी. इस तस्वीर में उनकी बेटी भी उनके साथ है. ..और तो और उल्टे हाथ में जो औरत खड़ी है तस्वीर में उसने मेरा टॉप पहना हुआ है.’ मेघना अपने पोस्ट में लोगों से रिक्वेस्ट करती हैं कि इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर किया जाए.

First published: 21 February 2018, 13:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी