Home » बॉलीवुड » Mehbooba Mufti would prefer bollywood actor Salman Khan as J&K brand ambassador
 

सलमान खान हैं महबूबा मुफ्ती की पहली पसंद, बनाना चाहती हैं जम्‍मू-कश्‍मीर का ब्रांड एंबेसडर

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2017, 11:14 IST
Mehbooba Mufti

जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान को अपनी पसंद बताया है. महबूबा मुंबई में थीं तब उन्होंने ये बात कही.

महबूबा का मुंबई दौरा हिंदी फिल्म 'सरगोशियां' के ट्रेलर लॉन्च के लिए खास तौर पर आयोजित हुआ था. इमरान खान प्रोडक्शन की इस फिल्म पूरी तरह कश्मीर में शूट हुई है. मौजूदा हालात में कश्मीर की वादियों में फिल्म का शूट बेहद सुरक्षित और बढ़िया होने का दावा निर्देशक इमरान खान ने किया. यही वजह रही कि जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती खुद इसका ट्रेलर लॉन्च करने मुंबई पहुंची थीं.

इस मौके पर उनसे पूछा गया कि, जम्मू और कश्मीर के लिए बतौर ब्रांड एंबेसडर दीपिका पादुकोण या आलिया भट्ट में से किसे चुनेंगी? तो वे बोलीं कि बॉलीवुड के खान में से किसी को वह चुन सकती हैं. इस पर जब उनसे पूछा गया कि शाहरुख या सलमान इनमें से किसे वे ब्रांड एंबेसडर चुनना चाहेंगी? इस पर उनका जवाब था कि सैफ भी वैसे एक ऑप्शन है लेकिन, सलमान खान उसमें सबसे बेहतर ऑप्शन है.

महबूबा मुफ़्ती के इस जवाब के विषय में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे सलमान खान के भाई सुहेल खान को पूछा गया तो उनका कहना था कि सलमान तो पूरे देश के ब्रांड एम्‍बैसेडर हैं.

First published: 18 March 2017, 11:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी