Home » बॉलीवुड » Mere Gully Mein Out: Ranveer Singh and Siddhant Chaturvedi reprise Divine and Naezy's hit song
 

रणवीर और सिद्धान्त ने दिखाया रैप का जलवा, 'गली बॉय' का गाना 'मेरी गली में' हुआ रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 January 2019, 13:09 IST

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' ने रिलीज से पहले एक अलग सा माहौल बना दिया है. फिल्म के गाने 'असली हिप हॉप' और 'अपना टाइम आएगा' अभी सभी के जुबान पर है और आज इसका तीसरी गाना 'मेरे गली में' रिलीज किया गया है. ये बेहद ही खूबसूरप रैप के साथ गाना फिल्माया गया है. ये गाना भी पूरी तरह से रैप पर आधारित है और इसकी लॉन्च के बारे में रैपर नावेद शेख ने बताया था और इस गाने को उन्होंने सोशल मीडिया पर धमाका कहा है.

 

गाने 'मेरे गली में' को डिवाइन और रैपर नेजी ने कंपोज किया है जबकि इसे रणवीर सिंह और सिद्धान्त चतुर्वेदी ने खुद गाया है. गाने के धमाकेदार बीट के साथ गली में ही फिल्माया गया है. इस गाने को एक्टर रणवीर सिंह और एक्टर सिद्धान्त चतुर्वेदी के बीच फिल्माया गया है. बता दें कि इस फिल्म के पहले गाने ने भी जबरदस्त बज़ क्रिएट किया था और गाना आते ही वायरल हो गया था.

 

फिल्म 'गली बॉय' में रणवीर के अलावा एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कल्कि कोचलीन भी लीड रोल में नजर आ रही हैं और दोनों एक्ट्रेसेस के साथ रणवीर सिंह के किसिंग सीन दिखाए गए है. फिल्म की कहानी रैपर नावेद शेख उर्फ नेज़ी और विवियन फर्नांडिज उर्फ डिवाइन की जीवन पर आधारित है और इसका डायरेक्शन जोया अख्तर कर रही हैं.

First published: 22 January 2019, 11:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी