Home » बॉलीवुड » met gala 2018: priyanka chopra wearing catholic gown which embroidery was hand made by designer ralph lauren
 

Met gala 2018: जिस गाउन में प्रियंका ने मचाई धूम, उस गाउन को बनाने में लगे 250 घंटे

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2018, 12:06 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पहचान बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक बना रखी हैं. प्रियंका चोपड़ा अपने अलग स्टाइल और लुक से अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं. ऐसा ही कुछ प्रियंका ने न्यूयॉर्क में किया, जिससे वो सब की लनजों में छा गई. न्यूयॉर्क के फेसम इवेंट met gala में रेड कार्पेट पर प्रियंका जब उतरी तो लोग उनके लुक को देखते ही रह गए. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस साल के साथ ही पिछले साल की फोटोज़ भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

 

बता दें कि यहां प्रियंका चोपड़ा कैथोलिक अवतार में दिखीं. प्रियंका इस लुक में बेहद ही खूबसूरत तग रही थीं. प्रियंका चोपड़ा यहां पर बरगंडी कलर के वेलवेट गाउन में पहुंचीं जिसमें गोल्ड हुड लगा हुआ था. उनकी ये ड्रेस भगवान जीसस के लुक से प्रेरित है. इस ड्रेस में क्राउन और क्रॉसेस भी लगे हुए हैं. इस कस्मट गाउन को बनाने में करीब 250 घंटे लगे हैं. इसे राल्फ लौरेन ने डिजाइन किया है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए खुद ही बताया है कि इस पर जो एंब्रॉयडरी है उसे हाथ से बनाया गया है.

 

इसके अलावा प्रियंका की ड्रेस में जो गोल्डेन हुड लगा हुआ है वो बहुत ही यूनिक है और इससे पहले कभी देखने को नहीं मिला है. इसके ऊपर जो जरियां दिखाई दे रही हैं उन्हें स्वरोवस्की क्रिस्टल और गोल्ड के मोतियों से बनाया गया है. इस साल तो प्रियंका छाई हुई थी मेट गाला में ऐसे ही पिछले साल भी इसी डिजाइनर के ट्रेंच कोट में यहां नज़र आईं थीं. पिछले साल जब 20 फुट लंबे कोट गाउन को पहने प्रियंका चोपड़ा मेट गाला में पहुंचीं तो सब देखते ही रह गए. प्रियंका को इस लुक को पसंद भी किया गया और साथ ही उनका सोशल मीडिया पर मजाक भी उड़ा.

 

आपको बता दें कि हर साल इस इवेंट का अलग-अलग थीम होता है. इस साल इसका थीम 'हैवनली बॉडीज : फैशन और कैथलिक कल्पना' है. इसमें हॉलीवुड के बड़े सेलेब्स अलग-अलग कैथोलिक अंदाज में पहुंचे. सभी सितारे अपने लुक की वजह से आज सुर्खियों में हैं. इस बार भी  प्रियंका चोपड़ा के अलग अंदाज ने इस इवेंट में सभी का दिल जीत लिया.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस कि फैन्स बोले- नहीं रहीं 'देसी गर्ल'

 

The first Monday in May #Throwback

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

First published: 8 May 2018, 12:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी