Home » बॉलीवुड » #Metoo: AlokNath has filed defamation against writer and seeking a written apology and Rs 1 as compensation
 

#Metoo: आलोक नाथ ने रेप के आरोप पर किया मानहानि का केस दर्ज, हर्जाने के तौर पर मांगे इतने रूपये

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2018, 16:11 IST

टीवी में संस्कारी बाबू जी के नाम से मशहूर आलोक नाथ पर सीरीयल 'तारा' की राइटर ने रेप का आरोप लगाया था. इस पर आलोक नाथ का एक ट्विट सामने आया है और इसमें लिखा,"आलोक नाथ ने अपने ऊपर लगे रेप के आरोप पर राइटर पर मानहानि का केस कर दिया है और उनकी छवि खराब करने के लिए एक्टर ने एक माफी नामे के साथ एक रूपये हर्जाने के तौर पर मांगे है."

 

'तारा' शो के राइटर और फिल्ममेकर का कहना है कि साल 1994 में टीवी सीरियल 'तारा' के दौरान आलोकनाथ ने विंटा के साथ रेप किया. विंटा ने अपनी पोस्ट में लिखा,"उसकी वाइफ मेरी बेस्ट फ्रेंड थी. हम दोनों एक दूसरे के घर के पास ही रहते थे और दोस्त भी कॉमन थे. उनमें से ज्यादातर थिएटर से थे और उन दिनों मैं टीवी शो 'तारा' को प्रोड्यूस कर रही थी और लिख रही थी. वह मेरे शो की लीड एक्ट्रेस के पीछ खड़े थे लेकिन उसकी उनमें दिलचस्पी नहीं थी. वह शराबी थे, बेशर्म थे और घिनौने भी लेकिन वह इस दशक में टीवी के स्टार भी थे. आलोक ने मेरे साथ जबरन रेप किया."

एक और अन्य एक्ट्रेस ने बताया था,"हम होटल वापस बिना खाना खाए ही आ गए थे और काफी देर हो चुकी थी मैं अपने कमरे में आ गई थी. इसके बाद वहां पर कॉस्ट्यूम दादा आए उन्होंने अगले दिन के शूट के लिए मुझे कपड़े दिए और चले गए. उनके जाने के कुछ देर बाद मेरे दरवाजे पर फिर से दस्तक हुई और मैंने दरवाजा खोला तो वहां आलोक नाथ खड़े थे. मैंने दरवाजा बंद करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने धक्का दे दिया. फिर मैं भागकर बाथरुम में गई और दरवाजा बंद कर लिया. आलोकनाथ बाहर से ही चिल्ला रहे थे कि मैं तुम्हें चाहता हूं और तुम सिर्फ मेरी हो."

बॉलीवुड में अब तक #Metoo मुहिम में कई बड़े नाम सामने आ चुके हैं. जिसमें नाना पाटेकर, साजिद खान, सुभाष घई, आलोक नाथ, विकास बहल, पीयूष मिश्रा, रजत कपूर जैसे नाम शामिल हैं. साथ ही इसके कई और भी नाम सामने आ रहे हैं. आलोक नाथ पर 4 महिलाओं ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें- #Metoo: विक्की कौशल के पिता शाम कौशल ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप पर मांगी महिला से माफी

First published: 15 October 2018, 16:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी